Nagaur news: कार से कुचलकर दो युवकों की हत्या, खुलासे और CBI जांच की मांग के साथ थाने के बाहर धरना शुरू
Advertisement

Nagaur news: कार से कुचलकर दो युवकों की हत्या, खुलासे और CBI जांच की मांग के साथ थाने के बाहर धरना शुरू

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले के किशनगढ़ हनुमानगढ़ मेगाहाइवे पर राणासर के पास बीती रात अज्ञात लोगों ने वाहनों की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों को टक्कर मार दी थी.

Nagaur news: कार से कुचलकर दो युवकों की हत्या, खुलासे और CBI जांच की मांग के साथ थाने के बाहर धरना शुरू

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले के किशनगढ़ हनुमानगढ़ मेगाहाइवे पर राणासर के पास बीती रात अज्ञात लोगों ने वाहनों की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों को टक्कर मार दी थी. जिसमे दो युवकों बिदियाद के राजू और चुनीलाल की मौके पर मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल किशनाराम को जयपुर रैफर किया गया था. दोनों शवों को कुचामन पुलिस ने लेकर कुचामन के राजकीय जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

मामले में मृतकों के परिजन व अन्य लोगों ने मामले का खुलासा करने के साथ सीबीआई जांच की मांग को लेकर कुचामन पुलिस थाने के बाहर टेंट लगाकर धरना शुरू कर दिया है. परिजनों की ओर से कुचामन पुलिस को रिपोर्ट दी गई है जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. इससे पहले कुचामन चिकित्सालय में भी लोगों का जमावड़ा लगा, मामले में आक्रोश जताते हुए लोगों ने जमा होकर सरकार और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. 

यह भी पढ़े- राजस्थान: बेहद खूबसूरत लड़की का अकेलापन, अमीर व्यापारियों को होटल में बुला साथ सोती और संबंध बनाती

चिकित्सालय में पूर्व विधायक मांन सिंह किनसरिया, भाजपा नेता ज्ञानाराम रणवां, गोविंद मेघवाल सहित मृतकों के परिजनों और लोगों ने प्रदेश की गहलोत सरकार में कानून व्यवस्था को बदहाल बताते हुए सरकार को पूरी तरह से विफल बताया. दलित नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में दलितों पर हमले हो रहे हैं, उनके हत्या हो रही है लेकिन सरकार को इसकी कोई फिक्र नही है. चिकित्सालय में जमा हुए लोगों ने कुचामन थाने तक पैदल मार्च निकाला और रास्ते में भी पुलिस और सरकार के खिलाफ आक्रोश जताते हुए नारेबाजी की. जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण नूनावत ने इस बारे में मीडिया कर्मियों को बताया की परिजनों की ओर से उन्हें रिपोर्ट मिली है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं.

 

Trending news