Nagaur: जायल में मॉडल स्कूल की 21 छात्राओं का राज्य स्तर पर चयन, हुआ भव्य स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457180

Nagaur: जायल में मॉडल स्कूल की 21 छात्राओं का राज्य स्तर पर चयन, हुआ भव्य स्वागत

राजस्थान में नागौर के जायल में स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल में विभिन्न खेलों में 21 छात्राओं का राज्य स्तर पर चयन होने के उपलक्ष्य में विद्यालय परिवार और ग्रामीणों द्वारा विद्यालय परिसर में स्वागत समारोह का भव्य आयोजन कर स्वागत किया गया.

Nagaur: जायल में मॉडल स्कूल की 21 छात्राओं का राज्य स्तर पर चयन, हुआ भव्य स्वागत

Jayal, Nagaur News:  राजस्थान में नागौर के जायल में स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल में विभिन्न खेलों में 21 छात्राओं का राज्य स्तर पर चयन होने के उपलक्ष्य में विद्यालय परिवार और ग्रामीणों द्वारा विद्यालय परिसर में स्वागत समारोह का भव्य आयोजन कर स्वागत किया गया. स्थानीय स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल की 21 छात्राओं का विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिता में राज्य स्तर पर चयन होने पर विद्यालय द्वारा सम्मान समारोह और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

स्वागत समारोह कार्यक्रम की अध्यक्षता पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि मुगनाराम गोदारा, पूर्व प्रधान रिद्ध करण लामरोड एसीबीओ उमरदीन छिंपा, भामाशाह रामस्वरूप काकानी, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष सुरेश लामरोड आदि विशिष्ट अतिथियों द्वारा की गई. कार्यक्रम में विद्यालय के प्रधानाचार्य महेंद्र राम चौधरी ने बताया कि विभिन्न खेलों में जूडो, कुश्ती, शतरंज, फुटबॉल, क्रिकेट, बैडमिंटन, योगा में 21 छात्र छात्राओं का 66वीं राज्य स्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता में चयन हुआ है, जो विद्यालय परिवार और क्षेत्रवासियों के लिये गर्व की बात है. 

यह भी पढे़ं- पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

बच्चों ने कई बार रोशन किया नाम
विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा समय-समय पर अनेक खेलों में उपलब्धियां हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया है. विद्यालय परिवार द्वारा राज्य स्तर पर चयनित खिलाड़ियों का माला और साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया गया. भामाशाह पूर्व पंचायत समिति सदस्य रामधन पाण्डर द्वारा राज्य स्तर पर चयनित खिलाड़ियों को टिफिन देकर बच्चों का उत्साह वर्धन किया. उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश वर्मा, तहसीलदार रामधन बिश्नोई ने हरी झंडी दिखाकर भव्य स्वागत रैली को रवाना किया गया.

कस्बे में जगह-जगह हुआ स्वागत
मॉडल स्कूल की 21 छात्राओं का विभिन्न स्पर्धाओं में राज्य स्तर चयन होने के उपलक्ष्य में कस्बे में जगह-जगह पर खिलाड़ियों और विद्यालय स्टाफ का स्वागत कर पुष्प वर्षा की गई.
इस दौरान खेल प्रभारियों भूपेश चौधरी, महेंद्र राम चौधरी ,रमेश भादू, रणवीर, ओमेंद्र, जितेंद्र, सुभाष आदि का साफा पहनाकर स्वागत किया तथा विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में बच्चों द्वारा सांस्कृतिक झलकियां प्रस्तुत की गई अतिथियों ने इसको जायल क्षेत्र की बड़ी उपलब्धि बताया तथा छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की.

ये लोग रहे मौजूद
इस अवसर पर सत्यनारायण, पीथा राम, प्रीतम पाराशर, प्रदीप कुमार, श्रवण सामोता, कैलाश चंद, जीतमल, मोहन राम लालदास, संजू, सरोज, रामप्रसाद, वीरेंद्र रेवाड़, श्रवण राम सहित विद्यालय स्टाफ उपस्थित रहे.

Reporter- Damodar Inaniyan

Trending news