Nagaur News: डेगाना के चुई-चुवा में चोरों ने बोला धावा, गांव के बीच से चुराए बिजली ट्रांसफार्मर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455267

Nagaur News: डेगाना के चुई-चुवा में चोरों ने बोला धावा, गांव के बीच से चुराए बिजली ट्रांसफार्मर

राजस्थान में नागौर जिले डेगाना उपखंड क्षेत्र के चुई में मंगलवार देर रात अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया. बिजली विभाग के द्वारा लगाए गए सिंगल फेज के ट्रांसफार्मर पर धावा बोलकर वारदात को अंजाम दिया. 

Nagaur News: डेगाना के चुई-चुवा में चोरों ने बोला धावा, गांव के बीच से चुराए बिजली ट्रांसफार्मर

Degana, Nagaur News: नागौर जिले डेगाना उपखंड क्षेत्र के चुई में मंगलवार देर रात अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया. बिजली विभाग के द्वारा लगाए गए सिंगल फेज के ट्रांसफार्मर पर धावा बोलकर वारदात को अंजाम दिया. 

ग्रामीणों के द्वारा देर सुबह तक बिजली सप्लाई नहीं होने पर डिस्कॉम के अधिकारियों को सूचना देने पर मौके पर पहुंचे अधिकारियों को ट्रांसफार्मर चोरी होने का लगा पता. चोरों ने मंगलवार देर रात्रि को चुई में सती माता मंदिर के पास लगे ट्रांसफार्मर सहित चुवा में आंगनबाड़ी केंद्र के पास से दो ट्रांसफार्मर जो कि जायल तहसील के उबासी गांव के बीच में लगे थे, पिकअप गाड़ी से लेकर फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें- प्यार में पागल युवती ने युवक पर डाला 5 लीटर तेजाब, बोली- मेरा नहीं हुआ, तो किसी का नहीं होने दूंगी

सूचना के आधार पर लाइनमैन काना राम लोमरोड़ ने चुई और चुवा गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो एक अज्ञात पिकअप देर रात्रि को चुई और चुवा गांव में बार-बार चक्कर लगाती हुई नजर आई. इसके बाद बिजली कर्मचारी ने डिस्कॉम के अधिकारियों कों सूचना देकर घटनास्थल पर बुलाया गया. डिस्कॉम जेईएन सुरेन्द्र लोमरोड़ ने घटनास्थल का जायजा लिया.अब देर रात्रि कों अज्ञात गाड़ी के द्वारा लगाए गए चक्कर के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों का पता लगाया जाएगा.

डिस्कॉम करवाएगा अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज
जेईएन सुरेन्द्र लोमरोड़ ने बताया कि हमारे द्वारा ट्रांसफार्मर चोरी वाली जगह का मौका मुयायना कर लिया है. हमारे विभाग के द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ डेगाना थाने में मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस के द्वारा मामले की जांच कर चोरों की तलाश शुरू की.

डेगाना उपखंड में चोरों का लगातार आतंक
ग्रामीणों का कहना है कि डेगाना सहित ग्रामीण इलाकों में पिछले कुछ दिनों में चोरों का धावा बोला हुआ है, जिसकी वजह से हर दिन ग्रामीणों इलाकों में चोरियां हो रही हैं लेकिन चोरों के खिलाफ विभागीय कोई कार्यवाही नहीं क़ी जाती है.

Reporter- Damodar Inaniyan

Trending news