नुपुर शर्मा के बयान के खिलाफ मुस्लिम समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन, सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे कलेक्ट्रेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218749

नुपुर शर्मा के बयान के खिलाफ मुस्लिम समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन, सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे कलेक्ट्रेट

राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया और कलेक्टर पियूष समारिया को सौंपे गए ज्ञापन में पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने को लेकर नूपुर शर्मा पर कार्रवाई की मांग की गई. 

मुस्लिम समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

Nagaur: राजस्थान के नागौर जिला कलेक्ट्रेट के सामने सैंकड़ों की संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने प्रदर्शन करते हुए नागौर जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा. आपको बता दें कि भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा के बयान के विरोध में आज मुस्लिम समाज ने प्रदर्शन किया. नागौर में मुस्लिम समाज के सैंकड़ों लोगों ने नूपुर के बयान के विरोध में रैली निकाली और कलेक्ट्रेट पहुंचकर नारेबाजी करते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

यह भी पढे़ं- नागौर में डॉ. मलिक ने सर्किट हाउस में इनसे की मुलाकात, आईटीआई का किया निरीक्षण

इसके बाद कलेक्टर पियूष समारिया को राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया कलेक्टर पियूष समारिया को सौंपे गए ज्ञापन में पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने को लेकर नूपुर शर्मा पर कार्रवाई की मांग की गई. इस दौरान मुस्लिम समाज के सैंकड़ों लोगों ने नागौर जिला मुख्यालय के बासनी चौराहे से जिला कलेक्ट्रेट तक नूपुर के बयान के विरोध में रैली निकाली और कलेक्ट्रेट पहुंचकर नारेबाजी करते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

कुछ दिनों पहले भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट कार्यक्रम के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी की थी. इस टिप्पणी के बाद से ही देश भर में मुस्लिम समाज का विरोध प्रदर्शन चल रहा है. नागौर में मुस्लिम समाज के इस प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर पुलिस का भारी जाप्ता तैनात रहा, ताकि किसी भी प्रकार का विवाद या तनाव जैसी स्थिति न हो. इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

मुस्लिम समुदाय के सैंकड़ों लोगों ने नूपुर शर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और उन्हें अरेस्ट करने की मांग कर रहा है. प्रदर्शन में शामिल मुसलमानों का कहना है कि नूपुर शर्मा को निलंबित करना और जिंदल को पार्टी से बर्खास्त करना काफी नहीं है. इन दोनों पर कड़ी कार्रवाई और इन्हें गिरफ्तार किया जाना जरूरी है. इसके बाद यह विरोध प्रदर्शन देश भर में फैल गया. इसके बाद कलेक्ट्रेट पहुंचकर राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया.

Reporter: Damodar Inaniya

Trending news