नागौर: रेंज आईजी रूपेंद्र पाल ने गैंगरेप के मामले में दी अहम जानकारी, जानें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359963

नागौर: रेंज आईजी रूपेंद्र पाल ने गैंगरेप के मामले में दी अहम जानकारी, जानें पूरी खबर

जिले में गैंगस्टर संदीप सेठी शूटआउट प्रकरण के मामले में अजमेर रेंज आईजी रूपेंद्र पाल ने मीडिया से रूबरू होते हुए इस बात का इशारा किया है कि पुलिस को इस पूरे घटनाक्रम को लेकर इनपुट मिले.

गैंगरेप के मामले में दी अहम जानकारी

Nagaur: जिले में गैंगस्टर संदीप सेठी शूटआउट प्रकरण के मामले में अजमेर रेंज आईजी रूपेंद्र पाल ने मीडिया से रूबरू होते हुए इस बात का इशारा किया है कि पुलिस को इस पूरे घटनाक्रम को लेकर इनपुट मिले, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जल्दी हत्या प्रकरण के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

दीप्ति गैग से गैगस्टर संदीप की काफी समय से दुश्मनी चल रही थी. पंजाब का जसप्रीत और हरियाणा के शुटर के नाम सामने आए हैं. इसके साथ ही शूटआउट प्रकरण में हरियाणा की गैंग के नाम सामने आ रहे हैं, ऐसे में नागौर पुलिस लगातार हरियाणा पुलिस से संपर्क में इसके साथ ही पुलिस जो है वह इन दोनों गैंग की पुरानी हिस्ट्री को खंगालने में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार कल दोपहर दिनदहाड़े कार्ट के बाहर पेशी पर आये हरियाणा निवासी गैंगस्टर संदीप सेठी को तीन बदमाशों ने गोलीमार कर हत्या कर दी. वहीं दो संदीप सेठी के हाथी इस गैंगवार में घायल हो गए. वहीं संदीप सेठी की हत्या के बाद प्रदेशभर में खलबली मच गई है. पुलिस द्वारा नागौर जिले सहित प्रदेशभर में नाकाबंदी भी करवाई है. 

साथ ही वहीं पुरे घटनाक्रम को लेकर लाइव सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसमें हमलावर बदमाश दो बाईकों पर पांच हमलावर बाईकों पर सवार होकर भागते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं देर रात पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचकर पुरे घटनाक्रम की जानकारी ली. 

वहीं राजसमंद में राजसमंद पुलिस ने पांच संदिग्धो को डिटेन किया है. हरियाणा पासिंग गाड़ी में थे पांचों संदिग्ध थे. वहीं पुलिस अब पांचों से पूछताछ कर रही है. वहीं अजमेर रेंज आईजी रुपिंदर पाल सिंह का कहना है कि जल्द ही इस हत्याकांड के मामले में पुलिस बडा खुलासा करेंगी.

Reporter: Damodar Inaniya

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news