आरएलपी का बड़ा दांव, हनुमान बेनीवाल बोले-सरकार बनी तो किसानों का संपूर्ण कर्ज करेंगे माफ
Advertisement

आरएलपी का बड़ा दांव, हनुमान बेनीवाल बोले-सरकार बनी तो किसानों का संपूर्ण कर्ज करेंगे माफ

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीम हनुमान बेनीवाल ने मेड़ता पहुंच विधायक इंदिरा बावरी से मुलाकात कर मेड़ता के हालात पर चर्चा की. 

फाइल फोटो

Merta: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीम हनुमान बेनीवाल ने मेड़ता पहुंच विधायक इंदिरा बावरी से मुलाकात कर मेड़ता के हालात पर चर्चा की. खबरनवीसों से रूबरू होते हुए उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार एवं भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि राज्य में कांग्रेस की लचर कानून व्यवस्था के चलते अराजकता का माहौल बनता जा रहा है. वहीं, विपक्ष में बैठी भारतीय जनता पार्टी धर्म के नाम पर राजनीति चमका कर सत्ता में आने का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें: मात्र 17 मिनट में हो गई अनोखी शादी, जिसने भी देखी करता रह गया तारीफ 

बेनीवाल ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि जब जनता को जागरूक होकर अपने हक के लिए लड़ना होगा. इसके लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी शीघ्र ही योजना तैयार कर जनता की आवाज सुनकर करेगी. साथ ही आने वाले चुनाव में किसानों को संपूर्ण कर्ज माफी, टोल मुक्त एवं सशक्त लोकायुक्त प्रदान करने के क्षेत्र में काम करेगी. 

अलवर- करौली - जोधपुर का हवाला देते हुए बेनीवाल ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था चौपट है. अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी का कोई भविष्य नहीं है. रविवार देर रात मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी के निवास पहुंचे. आरएलपी सुप्रीमो एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल जगह-जगह लोगों ने स्वागत किया. इस अवसर पर आरएलपी समर्थक एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Report: Damodar Inaniya

Trending news