भारी वर्षा के चलते कुछ ट्रेनें रद्द, रेलवे लाइन और यार्ड में भरा पानी
Advertisement

भारी वर्षा के चलते कुछ ट्रेनें रद्द, रेलवे लाइन और यार्ड में भरा पानी

जोधपुर मंडल से संचालित होने वाली कई गाड़ियों को आगामी आदेश तक रद्द तो कई गाड़ियों को आंशिक रद्द किया गया है. 

 

 भारी वर्षा के चलते कुछ ट्रेनें रद्द, रेलवे लाइन और यार्ड में भरा पानी

Nagaur: उत्तर पश्चिम रेलवे जोधपुर मंडल द्वारा बरसात का पानी रेलवे लाइनों और यार्ड में भर जानें से दुर्घटना की आशंका के मद्देनजर जोधपुर मंडल से संचालित होने वाली कई गाड़ियों को आगामी आदेश तक रद्द तो कई गाड़ियों को आंशिक रद्द किया गया है. जिसके चलते ही रेल यात्रियों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

 जोधपुर और अजमेर संभाग में भारी वर्षा के चलते उत्तर पश्चिम रेलवे जोधपुर मंडल द्वारा राई का बाग रेलवे यार्ड में पानी भराव के कारण जोधपुर मंडल से संचालित होने वाली कई गाड़ियों का संचालन आंशिक रूप से रद्द हो गया है. वहीं, कई गाड़ियां पूर्ण रद्द कर दी गईं. रेल सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अत्यधिक बारिश और राई का बाग रेलवे यार्ड में पानी भराव के कारण दुर्घटना की आशंका को देखते हुए निम्न रेलसेवाएं रद्द/आंशिक रद्द रहेगी.

रद्द रेल सेवाएं

1. गाड़ी संख्या 14810, जोधपुर-जैसलमेर रेलसेवा दिनांक 26.07.2022 को रद्द रहेगी.
2. गाड़ी संख्या 14813 जोधपुर-भोपाल रेलसेवा दिनांक 26.07.2022 को रद्द रहेगी.

आंशिक रद्द रेल सेवाएं

1. गाड़ी संख्या 22995, दिल्ली-जोधपुर रेलसेवा जो दिनांक 25.07.2022 को दिल्ली से संचालित हुई है यह रेल सेवा जोधपुर कैंट से जोधपुर तक आंशिक रद्द की गई है.
2. गाड़ी संख्या 04846, बिलाड़ा-जोधपुर रेलसेवा जो दिनांक 26.07.2022 को बिलाड़ा से संचालित हुई है यह रेल सेवा बनाड़ से जोधपुर तक आंशिक रद्द की गई है.
3.गाड़ी संख्या 14722, अबोहर-जोधपुर रेलसेवा जो दिनांक 25.07.2022 को अबोहर से संचालित हुई है यह रेल सेवा खारिया खंगार से जोधपुर तक आंशिक रद्द की गई है.
4.गाड़ी संख्या 22482, दिल्ली सराय रोहिल्ला-जोधपुर रेलसेवा जो दिनांक 25.07.2022 को दिल्ली सराय रोहिल्ला से संचालित हुई है यह रेल सेवा खारिया खंगार से जोधपुर तक आंशिक रद्द की गई है.

Reporter- Damodar Inaniya

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश से नहीं राहत, आज इन जिलों में बन सकते हैं बाढ़ के हालात

 अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news