जोधपुर में नए पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने संभाला पद, पहले ही दिन दी यह नसीहत

राज्य सरकार के बंपर तबादलों के बीच जोधपुर पुलिस महकमे में नए कप्तान ने कार्य ग्रहण किया है.

जोधपुर में नए पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने संभाला पद, पहले ही दिन दी यह नसीहत
नए पुलिस कमिश्नर जोस मोहन.

भवानी भाटी, जोधपुर: जिला पुलिस कमिश्नरेट में आज से नए कप्तान के रूप में पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने कार्य भार ग्रहण किया. कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही उन्होंने अपने जवानों के नाम संदेश में कहा कि पुलिसकर्मी आमजन से अच्छा व्यवहार करें ताकि वह कोई समस्या आने पर सीधे उनसे मुलाकात करें.

राज्य सरकार के बंपर तबादलों के बीच जोधपुर पुलिस महकमे में नए कप्तान ने कार्य ग्रहण किया है. जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में नए पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने आज अपना पदभार ग्रहण कर लिया. पदभार ग्रहण करने से पहले पुलिस के अधिकारियों ने नए कप्तान यानि पुलिस कमिश्नर का गार्ड ऑफ ऑनर देकर स्वागत किया. गार्ड ऑफ ऑनर के बाद पुलिस कमिश्नर ने अपने सभी अधिकारियों से मुलाकात की. 

यह भी पढ़ें - डीजी जेल बीएल सोनी ने संभाला कार्यभार, राज्य की जेलों में कोरोना के 186 एक्टिव केस

इस दौरान पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता है की पुलिसकर्मी आमजन से अच्छा व्यवहार करें. वह कोई समस्या आने पर सीधे उनसे मुलाकात करें. पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस कमिश्नर ने साइबर अपराध कोरोना संक्रमण के साथ ही मुख्यमंत्री के गृह नगर में आने वाली चुनौतियों पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि जोधपुर में अपराधों की समीक्षा करने के साथ ही साइबर अपराध पर विशेष कार्रवाई करने का प्रयास होगा. 

साथ ही शहर में बढ़ रहै कोरोना संक्रमित आंकड़ों को लेकर उन्होंने कहा कि बेहतर तालमेल से कोरोना के बढ़ते आंकड़ों की रोकथाम के प्रयास किए जाएंगे.