close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर थाने में हुई फायरिंग पर बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा- राजस्थान पुलिस पर लगा बड़ा दाग

जयपुर की पुलिस पूरी तरह से फेल है. रोज कोई ना कोई घटना हो रही है. एक होकर पैसा लेने और उसे कोई कुल्हाड़ी से मार दे और उसके बाद भी थाने में पुलिस जो मर गया है उसके घर वालों के साथ मुल्जिम जैसा व्यवहार करें. 

अलवर थाने में हुई फायरिंग पर बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा- राजस्थान पुलिस पर लगा बड़ा दाग
कटारिया ने कहा कि इससे ज्यादा राजस्थान पुलिस पर कोई बड़ा दाग नहीं होगा.

अजय ओझा, बांसवाड़ा: प्रदेश के पुर्व गृह मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता गुलाबंच कटारिया शुक्रवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा पहुंचे. वहीं प्रदेश के अलवर जिले के बहरोड़ थाने में बदमाशों द्धारा फायरिंग और हमला करके एक अपराधी को छुड़ा ले जाने वाले मामले में जी मीडिया से बातचीत करते हुए कटारिया ने कहा कि इससे ज्यादा राजस्थान पुलिस पर कोई बड़ा दाग नहीं होगा. 

उन्होंने कहा, मैं कह सकता हूं कि अपराधी पूरी तैयारी के साथ आएगा वो पांच गोली मारेगा पर आखिर हमारे पास भी तो गोली है एक आद तो मारनी चाहिए ना. इस तरह से थाने के अंदर पुलिस सरेंडर हो जाए और बदमाश, मुल्जिम को छुड़ाकर ले जाए, इससे ज्यादा कमजोरी कोई और नहीं हो सकती है. इस घटना से पुलिस का मनोबल कमजोर हुआ है, और इस घटना ने राजस्थान को कलंकित किया है. 

वहीं जयपुर की पुलिस पूरी तरह से फेल है. रोज कोई ना कोई घटना हो रही है. एक होकर पैसा लेने और उसे कोई कुल्हाड़ी से मार दे और उसके बाद भी थाने में पुलिस जो मर गया है उसके घर वालों के साथ मुल्जिम जैसा व्यवहार करे. इससे ज्यादा दुखद विषय क्या हो सकता है. वहीं पुलिस ने जनप्रतिनिधी के साथ मारपीट की और उसे घायल किया. 

लाइव टीवी देखें-:

मुझे लगता है कि पुलिस कंट्रोल से बाहर हो रही है और अगर यही स्थिति रही तो पुलिस और जनता आमने सामने हो जाएगी. मुझे लगता है कि राजस्थान में लाइन ऑडर खत्म ही हो गया है. जब राजस्थान का मुख्यमंत्री इसके हेड हैं. राजस्थान में ऑपीसी के 7 महिने का हिसाब जोड़ेंगे तो 54 प्रतिशत बड़ोतरी हुई है. अगर महिला अपराध की तुलना करें तो इन 7 महिनों में 87 प्रतिशत अपराध बडा है. शेड्यूल कास्ट की बात करें तो 85 प्रतिशत बडा है. वहीं स्वयं मुख्यमंत्री के ग्रह जिले में 38 प्रतिशत अपराध बड़े हैं.