वीडियो में देखिए पुलिस का रवैया, युवती को बिना दुपट्‌टे के घसीट ले गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1130231

वीडियो में देखिए पुलिस का रवैया, युवती को बिना दुपट्‌टे के घसीट ले गए

घर में घुसकर एक युवती को बयान लेने के नाम पर घसीटकर पुलिस निजी वाहन में ले गई. युवती चीखती रही पर पुलिस ने एक न सुनी. उसने दुपट्‌टा लेने की कोशिश की पर पुलिस ने वो भी न लेने दिया और बिना दुपट्‌टे के घसीटकर ले गई.

युवती को दुपट्‌टा भी नहीं लेने दिया पुलिस ने और घर से घसीटकर ले गई.

Pali: घर में घुसकर एक युवती को बयान लेने के नाम पर घसीटकर पुलिस निजी वाहन में ले गई. युवती चीखती रही पर पुलिस ने एक न सुनी. उसने दुपट्‌टा लेने की कोशिश की पर पुलिस ने वो भी न लेने दिया और बिना दुपट्‌टे के घसीटकर ले गई. ये नजारा सीसीटीवी में कैद हो गया जो पुलिस की कार्यशैली न सिर्फ सवालिया निशान उठा रहा है बल्कि बेहद हैरान करने वाला भी है. 

यह भी पढ़ें: प्रेमी के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने आती थी प्रेमिका, एक दिन इस हाल में मिली

बताया जा रहा है कि युवती ने सीआई पर शादी का झांसा देकर 5 सालों तक दुष्कर्म करने और मारपीट कर सड़क पर अधमरी हालत में छोड़ने का आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि वो जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिजनों की मदद से बूंदी के तत्कालीन एसपी को सारी बात बताई. हालांकि वहां उसे निराशा हाथ लगी. 

इधर कानूनी फंदे में फंसता देख सीआई राम लाल मीणा ने एससीएसटी का मुकदमा युवती के खिलाफ नेनवा थाने में दर्ज करा दिया. नेनवा थाना पुलिस पाली पहुंची और युवती को घसीटते और खींचते हुए घर से ले गयी. युवती शरीर ढकने के लिए दुपट्टे ले लिए चिल्लाती रही, लेकिन पुलिस वालों पर जू तक नही रेंगी. एक औरत की इज्जत उसका दुपट्टा उसके कपड़े होते हैं, लेकिन आज जो चेहरा सीसीटीवी मे कैद हुआ वो पुलिस की कार्यशैली पर कई सवालिया निशान उठा रहे हैं.

 

परिवार से कहा- बयान के लिए ले जा रहे हैं
जिस तरह पुलिस उसके घर में घुसी और आनन-फानन मे घर के कमरों को खंगाल रही थी तो लगा जैसे कोई अपराधी छुपा बैठा हो. युवती को निमाड़ से उठाकार सीढ़ियों से घसीटा और फिर खींचते हुए निजी गाड़ी में ले गए. एक ओर पुलिस महिलाओं की सुरक्षा के प्रति संवेदनशील होने की बात कर रही है, वहीं प्रदेशभर में आज जो चेहरा सामने आया वो वाकई खाकी पर कलंक है. बयान लेने के लिए किसी को इस तरह ले जाना पुलिस की बर्बरता ही है.

यह भी पढ़ें: Video: प्रेमी जोड़े का हाईवोल्टेज ड्रामा देख रुकी ट्रेन, देखिए

जी मीडिया जब कोतवाली पहुंचा तो कवरेज करने से भी रोका गया. आखिर क्यों रोका जा रहा था कवरेज करने को लेकर. कोतवाली थाने में भी वो दुपट्टे को लेकर गिड़गिड़ाई, लेकिन कोई महिला सिपाही आगे नहीं आई. युवती के साथ पुलिस ने मारपीट भी की.  अब नेनवा पुलिस बयान के लिए ले गयी या गिरफ्तार करके ये तो शाम तक ही पता चल पाएगा.

Reporter: Subhash Rohiswal

 

Trending news