Rajasthan Crime News:ड्यूटी के दौरान कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली,थाने में पसरा सन्नाटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2289695

Rajasthan Crime News:ड्यूटी के दौरान कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली,थाने में पसरा सन्नाटा

Rajasthan Crime News: औद्योगिक थाने का कांस्टेबल भरत चौधरी पहरे पर ड्यूटी पर था.पुलिस दिवस को लेकर सांस्कृतिक प्रोग्राम से सभी थाने आए थे.थाने का स्टाफ पूरा गमजडा और रो रहा.

Pali Crime News

Rajasthan Crime News:राजस्थान के पाली के औद्योगिक थाने में तैनात कांस्टेबल ने ड्यूटी के दौरान सरकारी एसएलआर से अपने आप को गोलीमार कर आत्म हत्या कर ली.एटीएम हत्या की सूचना पर एसपी और एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे और शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

भरत चौधरी ड्यूटी पर तैनात 
औद्योगिक थाने का कांस्टेबल भरत चौधरी पहरे पर ड्यूटी पर था.पुलिस दिवस को लेकर सांस्कृतिक प्रोग्राम से सभी थाने आए थे.आज अल सुबह डीआईजी की दो थानों की मीटिंग थी उसी को लेकर थाने में तयारी की जा रही थी.

क्या है घटना का समय 
एसएचओ पाना चौधरी देर रात सर्किल गस्त को लेकर निवास पर पहुंची ही थी की थाने से सूचना आ गई की भरत ने अपने आप को गोली मार दी.घटना करीब एक बजकर 50 मिनट की है.थाने का स्टाफ पूरा गमजडा और रो रहा.

थाने में सन्नाटा पसरा
हंसमुख रहने वाला भरत ने ऐसा कदम क्यों उठाया.बताया जा रहा की पिछले कुछ बरसों से मानसिक तनाव में था .2015 का ही भर्ती कांस्टेबल है.आला अधिकारी मौके पर पहुंचे ,परिजनों को सूचना दी. उनके पहुंचने के बाद शव को मोर्चरी में सिफ्ट किया गया.पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गई तो थाने में सन्नाटा पसरा है.

यह भी पढ़ें:कैबिनेट में दुष्यंत सिंह को जगह नहीं और राजे की खामोशी,राजस्थान BJPमें होंगे बदलाव !

यह भी पढ़ें:भागवत के बयान से सियासी खलबली! Gehlot ने मणिपुर का जिक्र करते हुए PM पर साधा निशाना

यह भी पढ़ें:Rashifal: मेष समेत इन राशियों की लगेगी लॉटरी, मिलेगा भाग्य का साथ,पढ़ें दैनिक राशिफल

Trending news