Pali News: पटवार संघ ने विभिन्न मांगों को लेकर उपखंड कार्यालय पर किया विरोध प्रदर्शन,रखी ये मांगें
Advertisement

Pali News: पटवार संघ ने विभिन्न मांगों को लेकर उपखंड कार्यालय पर किया विरोध प्रदर्शन,रखी ये मांगें

Pali News: राजस्थान पटवार संघ की नाराजगी सरकार पर स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती है, बुधवार को अपनी मांगों को लेकर पाली में पटवारी संघ ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. इस दौरान ज्ञापन देकर अपनी विभिन्न मांगे सरकार के सामने रखी.

 

उपखंड कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन.

Pali News: पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय, उपखंड कार्यालय पर पटवार संघ द्वारा अपनी विभिन्न मांगों की पूर्ति के लिए और अपनी मांगों को लेकर सरकार से हुए समझौते को सरकार द्वारा लागू नहीं करने पर धरना प्रदर्शन किया.साथ ही अपनी मांगों को लेकर विरोध जताया. तत्पश्चात मारवाड़ जंक्शन तहसीलदार को राज्य सरकार के नाम एक ज्ञापन सौंपा. 

ज्ञापन में बताया कि आंदोलन की अवधि में हुए मुकदमे वापस लेने, टैंडर पुनर्गठन का नए पदों का सृजन करने ,नायब तहसीलदार के पद को राजपत्रित अधिसूचित करने, 100% पदोन्नति एवं तहसीलदार पद को 50% भूअभिलेख निरीक्षक संवर्ग से पदोन्नत करने, वेतन विसंगति मिटाने ,गृह जिला स्थानांतरण करने सहित अनेक मांगों पर सरकार से जो सहमति बनी थी उसको लागू किया जाए.

अगर सरकार इनकी मांगों पर गौर नहीं करेगी. तो आने-वाले समय में उग्र आंदोलन किया जाएगा. इस मौके पर क्षेत्र से आए समस्त ग्रामों से समस्त पटवार संघ के सदस्य मौजूद रहे.

रिपोर्टर- सुभाष रोहिसवाल

Trending news