पाली में मौसम के बदले मिजाज, तेज अंधड़ के साथ बारिश होने से मौसम हुआ सुहाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228585

पाली में मौसम के बदले मिजाज, तेज अंधड़ के साथ बारिश होने से मौसम हुआ सुहाना

शहर में आज फिर मौसम में बदलाव आया. देर रात तेज अंधड़ के साथ तेज बारिश होने से मौसम सुहाना और तहना हो गया. लोगों को गर्मी से राहत मिली. देर रात अचानक मौसम का मिजाज बदल गया. तेज हवाओं को दौर शुरू.  रात के समय अधिकांश क्षेत्रों में जोरदार बारिश हुई.

 

बारिश होने से पेड़ गिरे

Pali :  शहर में आज फिर मौसम में बदलाव आया. देर रात तेज अंधड़ के साथ तेज बारिश होने से मौसम सुहाना और तहना हो गया. लोगों को गर्मी से राहत मिली. देर रात अचानक मौसम का मिजाज बदल गया. तेज हवाओं को दौर शुरू.  रात के समय अधिकांश क्षेत्रों में जोरदार बारिश हुई. तेज रफ्तार से चली हवाओं ने अफरा तफरी मचा दी. कई इलाकों की बिजली गुल हो गई. थोड़ी देर तक तेज हवा संग तेज बारिश का दौर चला. फिर आसमान में काले बादल छा गए. लोग मौसम का लुत्फ उठाने के लिए छतों पर पहुंच गए. 

करीब आधा घंटे की बारिश में तेज आंधी में कई जगह होर्डिंग बोर्ड गिर गए, तो कई जगह पेड़ गिरने की सुचना मिली. तो कई जगह विद्युत पोल और लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई और सड़कों पर पानी भर गया. बिजली बार-बार बंद होती रही. सुबह तक मौसम में ठंडक रही जिससे शहर वासियों को गर्मी से निजात मिली.

यह भी पढ़ें :  Kishanganj: विद्यालय प्रांगण में अवैध रूप से अतिक्रमण, प्रधानाचार्य ने उपखंड अधिकारी को दिया ज्ञापन

लाखोटिया उद्यान में भी कई पेड़ गिरे तो सेकड़ो पक्षियों की आंधी तूफान से मौत हो गयी. शहर के कई इलाकों में अभी तक बिजली नही आई. टैगोर नगर स्थित बिजली के पोल भी गिर गए, तो कई जगह पेड़ गिरे.  शहर में कई स्थाना पर विज्ञापन के होर्डिंग बोर्ड भी गिर गए. शहर की कही सड़के ताल तलैया बन गई. 

Reporter : Subhash Rohiswal

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news