अशोक गहलोत के पांव की चोट का राजस्थान चुनाव से कनेक्शन, खुद CM ने किया खुलासा
Advertisement

अशोक गहलोत के पांव की चोट का राजस्थान चुनाव से कनेक्शन, खुद CM ने किया खुलासा

Ashok gehlot press confrence Jaipur: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस की. कैबिनेट बैठक के बाद हुई PC में सीएम ने अपने पांव में लगी चोट का जिक्र करते हुए कहा- जो हो रहा है, सही हो रहा. सही दिशा में जा रहे.

Ashok gehlot

Ashok gehlot news: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस की. सीएम ने कहा कि सरकार फिर से रिपीट होगी. जो भी हादसे या घटनाएं हो रही है. वो हमारे भले के लिए हो रही है. सारे काम सही दिशा में जा रहे है. चाहे मेरे पैरों में चोट लगी है. उसे भी मैं उसी रूप में देखता हूं. अगर यही चोट राजस्थान विधानसभा चुनाव के समय लग जाती. तो मैं चुनाव प्रचार कैसे करता. जो घटनाएं, दुर्घटनाएं हो रही है, जिस तरह से राजस्थान पर विपक्ष ने धावा बोला है. उससे ये साफ है कि चीजें सही दिशा में जा रही है, सरकार फिर से हमारी ही बनेगी.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि जिस तरह से मणिपुर की घटनाओं से ध्यान भटकाने के लिए आए दिन राजस्थान पर प्रेस कांफ्रेंसें हो रही है. जनता सब जानती है. प्रदेश के इतिहास में पहली बार है जब जनता ये कह रही है कि सरकार फिर से बन रही है.

बीजेपी डरी हुई है- अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान के इतिहास में पहली बार हो रहा है जब जनता कह रही है कि यही सरकार फिर से आ रही है. जो बीजेपी को वोटर है, वो भी ये मानने लगा है कि इस सरकार ने अच्छा काम किया है. इस बात से बीजेपी डरी हुई है. राजस्थान के लिए हम 2030 तक देश के नंबर-1 राज्यों की श्रेणी में लाने के लिए काम कर रहे है.

राहुल गांधी पर कोर्ट के फैसले का स्वागत

CM अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी मानहानि केस मामले में सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आया है. हम पहले से कहते आए है कि इन फासिस्ट ताकतों की वजह से देश में चिंता का विषय बना हुआ है. आजादी के बाद पहला केस है जब राहुल गांधी को मानहानि मामले में संसद की सदस्यता खत्म कर दी. गुजरात हाईकोर्ट के फैसले की आज सुप्रीम कोर्ट ने धज्जियां उड़ा दी है. जो भी हालात बन रहे है, वो सही दिशा में जा रहे है. राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत का चुनावों से पहले बड़ा दांव, राजस्थान के इतिहास में ऐसा पहली बार

Trending news