Bikaner News : गोगामेड़ी में BJP की परिवर्तन संकल्प यात्रा को नितिन गड़करी ने किया रवाना, कांग्रेस पर पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1857508

Bikaner News : गोगामेड़ी में BJP की परिवर्तन संकल्प यात्रा को नितिन गड़करी ने किया रवाना, कांग्रेस पर पर साधा निशाना

Bikaner News : प्रदेश में परिवर्तन संकल्प यात्रा के साथ बीजेपी ने चुनावी बिगुल बजा दिया है आज बीजेपी ने अपनी यात्रा के चौथे चरण के रथ की हनुमानगढ़ के गोगामेडी से रवाना करते हुए बीकानेर संभाग सहित उत्तर पश्चिमी राजस्थान की 52 विधानसभाओ को लेकर रथ को हरी झंडी दिखा दी है.

 

Bikaner News : गोगामेड़ी में BJP की परिवर्तन संकल्प यात्रा को नितिन गड़करी ने किया रवाना, कांग्रेस पर पर साधा निशाना

Bikaner :  प्रदेश में परिवर्तन संकल्प यात्रा के साथ बीजेपी ने चुनावी बिगुल बजा दिया है आज बीजेपी ने अपनी यात्रा के चौथे चरण के रथ की हनुमानगढ़ के गोगामेडी से रवाना करते हुए बीकानेर संभाग सहित उत्तर पश्चिमी राजस्थान की 52 विधानसभाओ को लेकर रथ को हरी झंडी दिखा दी है. इसको लेकर केंद्रीय क़ानून मंत्री नितिन गड़करी यात्रा को लेकर गोगामेडी पहुँचे और मंदिर में दर्शन के साथ परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण की शुरुआत की उच्च माध्यमिक विद्यालय के मैदान में हुई जनसभा में कांग्रेस सरकार पर गड़करी ने जमकर निशाना साधा तो वही वाजपाई से लेकर मोदी सरकार के काम का लेखा जोखा जनता के सामने रखा.

कांग्रेस है राम विरोधी- सतीश पूनिया

जनसभा के बाद नितिन गड़करी ने परिवर्तन यात्रा के रथ को हरिझंडी दिखाते हुए रवाना किया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे,प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सहित संभाग के सभी सांसद सहित कई नेता मौजूद रहे. जनसभा को संबोधित करते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि एक देश की सरकार और दूसरी राजस्थान की सरकार, फ़र्क़ आप ख़ुद देख लो,राजस्थान के किसान केंद्र के योजनाओ का लाभ ले रही है कांग्रेस तो राम विरोधी है, पीएम मोदी अयोध्या में राम की स्थापना की तो वहीं, राजस्थान में पेपर लीक हुआ,सवा करोड़ नौजवान कांग्रेस को सबक़ सिखाने को तैयार है,एक एक पाप और पाई का हिसाब जनता लेगी अशोक गहलोत सत्ता बचाने में लगे है.

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि बिजली को लेकर प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है,किसानों को लेकर कल्ला कमेटी अल्लाह को प्यारी हो गई. लाल डायरी में करोड़ों का घोटाला छुपा है,नाथी के बाडे में नौजवानो के भविष्य को तोड़ने का काम किया,लानत है इस सरकार पर,जिसका क़िस्सा कुर्सी का ख़त्म नहीं होता है मुख्यमंत्री जी आपकी कुर्सी के टुकड़े टुकड़े होंगे. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंच से बयान देते हुए कहा की अशोक गहलोत सरकार ने गोगामेडी में कोई काम नहीं किया,तेज़ी से नितिन जी ने सड़के बनाई, विकास पुरुष के नाम से जाने जाते है.

अमेरिका के बाद भारत में सबसे बड़ा सड़को का नेटवर्क बन गया है,एक तरफ़ मोदी जी और दूसरी तरफ़ अशोक गहलोत है जहां प्रदेश में किसानों ने आत्महत्या की,इनकी नाकामयाबी की वजह से किसानों ने अपने जीवन को खो दिया,एक भी क़र्ज़ा अभी तक माफ़ नहीं हुआ,19 हज़ार किसानों की ज़मीन कुर्क होकर चली गई,प्रदेश सरकार ने केंद्र को डिमांड ही नहीं भेजा,छोटे बच्चे तक ड्रग्स ले रहे है,ज़िंदगी बर्बाद कर रहे है,बाक़ी पेपर लीक की वजह से पीड़ित है,मोदी जी के हाथ को मज़बूत करेंगे और कमल को खिलायेंगे.

सनातन कोई मलेरिया-डेंगू नहीं

वहीं, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का मंच से बयान देते हुए कहा कि आज का दिन ख़ास है अश्वमेध के चौथे घोड़े को आज रथ के रूप में दौड़ा रहे है,परिवर्तन यात्रा आज चल पड़ी है जो 2023 में एक बार फिर कमल खिलाएगी,2018 में एक धोखेबाज़ सरकार आ गई,जिसने वादे ख़िलाफ़ी की,लाखों युवाओ का भविष्य ख़राब करने का काम कांग्रेस ने किया. सनातन को ख़त्म कर देंगे कहते है , वो सुन ले ये कोई मलेरिया डेंगू नहीं.

गजनी भी आया था , अकबर भी आया, ऑरेंगज़ेब भी आया लेकिन सनातन कभी ख़त्म नहीं हुआ,ये गौरक्षा की भूमि है, तिरंगा यात्रा, हनुमान जयंती पर प्रतिबंध लगाया जा रहा,ताज़िये पर डीजे को छूट है, ये कांग्रेस की सोच है.केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने मंच से बयान देते हुए कहा की आज का दिन मेरे लिये शुभाग्य का दिन,मुझे यहाँ दर्शन का मौक़ा मिला,मैंने भगवान से प्रार्थना की राजस्थान में परिवर्तन यात्रा को करने की शक्ति और परिवर्तन हो ये कामना की.

मैं किसान हूँ और किसान का पुत्र भी हूँ

हमारे इलाको में 10 हज़ार किसानों ने आत्महत्या की है,किसानों के लिए काम कर रहा हूँ,NHAI की तरफ़ से अमृत सरोवर बना दिये है,जहां भी काम चल रहा वहाँ सरोवर बनवाये,मैंने राजस्थान के पानी की समस्या के लिए कई काम किए. तीन ROB की अभी यही से मंज़ूरि देता हूँ,राजेंद्र राठौड़ और राहुल कस्वा ने जो माँग की है उसके डीपीआर बनाने की आज ही ऑर्डर दे रहा हूँ,वाटर,रोड, बिजली और कम्यूनिकेशन का जहां नेटवर्क बनेगा वहाँ विकास होगा, चूरू की 63 हज़ार हेक्टर ज़मीन को पानी मिला,बीजेपी को राजस्थान जिताइये, और विकास की गंगा बहाइए. भैरोसिंह शेखावत ने उपराष्ट्रीयपति होते हुए कहा की राजस्थान में स्कूल बने विकास हो, पीएम मोदी के नेतृत्व में नई सोच लाये हैं.

Trending news