'अशोक गहलोत की सरदारपुरा सीट पर भी जीतेगी BJP', पार्टी के बड़े नेता के इस दावे की क्या है वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1908947

'अशोक गहलोत की सरदारपुरा सीट पर भी जीतेगी BJP', पार्टी के बड़े नेता के इस दावे की क्या है वजह

Jodhpur Politics: भाजपा प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले की दस सीटे जिसमें मुख्यमंत्री की सरदारपुरा सीट पर भी भाजपा के विजय होने का दावा किया है.

'अशोक गहलोत की सरदारपुरा सीट पर भी जीतेगी BJP', पार्टी के बड़े नेता के इस दावे की क्या है वजह

Jodhpur Politics: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रदेश के प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा कमल के निशान और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी . भाजपा विजय का परचम लहरायेगी और कांग्रेस के गिनती के विधायक की विधानसभा पहुंचेगे. इसके साथ उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले की दस सीटे जिसमें मुख्यमंत्री की सरदारपुरा सीट पर भी भाजपा के विजय होने का दावा किया है.

जोधपुर प्रवास के दौरान लघु भारती सभागार में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार मुख्यमंत्री की अशोक गहलोत की जादूगरी नहीं चलेगी और इस बार तो क्या अगले पच्चीस बरस तक कांग्रेस की सरकार बनने के सपने कांग्रेस को आते रहेगे. प्राकृतिक आपदा के चलते किसानों की फसल खराब होने के बाद ऋण माफी की माकूल व्यवस्था नहीं होने के कारण किसानों की निलाम हुई जमीनो को वापस दिलाने के सवाल को वह टाल गये. उन्होंने कहा कि आम जनता कांग्रेस के कुशासन से हताश हो गई है और अब उनको आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रति आक्रोश है और भाजपा का राज लाने का उत्साह नजर आ रहा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान न तो महिलाएं सुरक्षित है और नहीं किसान और आम जनता यहां तक की युवाओं के सपने भी रोजगार के क्षेत्र में कुचले जा रहे है. जिसके चलते प्रदेश जिसके गृहमंत्री और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत है जहां पर उन्होंने महिलाओं पर अत्याचार का इतिहास रचा गया है. जबकि युवाओं के सपने कुचलने के लिये पेपर लिक के प्रकरण में भी राजस्थान अव्वल रहा है. उन्होंने कहा कि जहां गत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने सत्ता में आने के दस दिन बाद किसानों के ऋण माफ कराने का झांसा देकर वोट हासिल किये लेकिन पांच साल में किसानों के ऋण तो माफ नहीं हुए लेकिन उनकी जमीने निलाम हो रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में मुख्यमंत्री चिरंिजवी योजना को सफल बता रहे है लेकिन वो 25 लाख के लाभार्थी का नाम तो खोले है. उन्होंने कहा कि अस्पताल में डाक्टरों की और दवाईयों की कमी है जिसके चलते आमजन परेशान है. उन्होंने बिजली के संबंध में बात करते हुए कहा कि सरकार बिजली उत्पादन और वितरण के मामले में असफल है जिसके चलते किसानों की फसले और आमजन तथा विशेषकर युवाओं को पढाई खराब हो रही है. स्कूलों के भवन तो बने पड़े है जिसके मंत्री और मुख्यमंत्री उद्घाटन कर रहे है लेकिन उसमें पढने वाले छात्र छात्राओं को पढ़ाने के लिये मास्टर नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सड़क में गड्डे नहीं बल्कि गड्डो में सड़क है जिसके कारण आमजन का आवागमन दुखद और बाधित हो रहा है. उन्होंने भाजपा की पहली लिस्ट में वर्तमान विधायकों और सांसदों को टिकट देने के बाद के हालात पर कहा कि पार्टी की केन्द्रीय समिति ने टिकट फाइनल किये है लेकिन अगर कोई मतभेद होगा तो मिटा देंगे और मन भेद एक करके चुनाव जीतेंगे.

यह भी पढ़ेः 

Rajasthan Election: राजस्थान में चुनाव की घोषणा के बाद अशोक गहलोत का पहला बड़ा बयान, की ये बड़ी अपील

Rajasthan Chunav: राजस्थान में आज चुनाव की घोषणा! 23 नवंबर को मतदान, 03 दिसंबर को नतीजे

Trending news