Dungarpur : विधायक घोगरा ने खुद पर लग रहे आरोपों को बताया गलत, BJP नेता के लिए कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1894821

Dungarpur : विधायक घोगरा ने खुद पर लग रहे आरोपों को बताया गलत, BJP नेता के लिए कही ये बड़ी बात

Dungarpur News डूंगरपुर जिले में डूंगरपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा पर गत विधानसभा चुनाव में अपराधिक मुकदमों और उम्र संबंधी तथ्य छुपाकर चुनाव लडने के आरोपों का विधायक घोगरा ने जवाब दिया है.

 

Dungarpur : विधायक घोगरा ने खुद पर लग रहे आरोपों को बताया गलत, BJP नेता के लिए कही ये बड़ी बात

Dungarpur : डूंगरपुर जिले में डूंगरपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा पर गत विधानसभा चुनाव में अपराधिक मुकदमों और उम्र संबंधी तथ्य छुपाकर चुनाव लडने के आरोपों का विधायक घोगरा ने जवाब दिया है. विधायक घोगरा ने आज सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता कर मीडिया के जरिए उन पर लग रहे आरोपों  को निराधार बताया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे है. 

विधायक गणेश घोगरा ने बताया कि गत विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी माधवलाल वरहात को उन्होंने 28 हजार से अधिकमतों से हराया था. पोने पांच साल तक माधवलाल चुप रहे और अब चुनाव नजदीक आते ही उनकी छवि धूमिल करने के लिए हाईकोर्ट में तथ्य छुपाकर चुनाव लडने संबंधी याचिका लगाई है. घोगरा ने कहा कि न तो उन्होंने चुनाव के आवेदन में कोई तथ्य छुपाया है और न ही उन्हें हाईकोर्ट का कोई नोटिस मिला है. जिन अपराधिक मुकदमों को छुपाने की बात की जा रही है वे सभी मुकदमे 2015 तक निस्तारित हो चुके थे. 

यह भी पढ़ें...

किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?

विधायक घोगरा ने दावा किया कि एक भी मामले में उन्हें सजा नही हुई है वही चुनाव के समय एक भी मामला विचाराधीन नही था ऐसे में उन्होंने घोषणा पत्र में कोई तथ्य नहीं छुपाया. घोगरा ने कहा कि वर्तमान गहलोत सरकार की योजनाओं से भाजपा के लोग घबराए हुए है और गलत हथकंडे अपना रहे है. विधायक घोगरा ने यह भी कहा कि अगर जनता की आवाज बुलंद करने के लिए उन पर कोई मुकदमा होता है तो ऐसे मुकदमों से लड़ने के लिए तैयार है और जनता की आवाज को उठाते रहेंगे.

Trending news