Jaipur News : संदेश सिंगालकर का बड़ा बयान, बोले- क्या नागपुर आतंक की प्रयोगशाला है?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1855920

Jaipur News : संदेश सिंगालकर का बड़ा बयान, बोले- क्या नागपुर आतंक की प्रयोगशाला है?

Jaipur News : क्या नागपुर आतंक की प्रयोगशाला है? क्या नागपुर में आतंक को लेकर तैयारी या प्रयोग होते हैं? दरअसल कांग्रेस के पूर्व सैनिक विभाग के संदेश सिंगालकर ने यह बयान दिया है.सिंगालकर ने कहा कि वे खुद नागपुर से आते हैं, और नागपुर भाजपा की आतंक की प्रयोगशाला है.

 

Jaipur News : संदेश सिंगालकर का बड़ा बयान, बोले- क्या नागपुर आतंक की प्रयोगशाला है?

Jaipur : क्या नागपुर आतंक की प्रयोगशाला है? क्या नागपुर में आतंक को लेकर तैयारी या प्रयोग होते हैं? दरअसल कांग्रेस के पूर्व सैनिक विभाग के संदेश सिंगालकर ने यह बयान दिया है.सिंगालकर ने कहा कि वे खुद नागपुर से आते हैं, और नागपुर भाजपा की आतंक की प्रयोगशाला है. पीसीसी में आयोजित एक कार्यक्रम में सिंगालकर ने यह बयान दिया. उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोग यहां से 'हेट पॉलिटिक्स' शुरू करते हैं,  और फिर उसे देश में फैलाने का काम करते हैं. सिंगालकर ने कहा कि I.N.D.I.A. का गठबंधन होने के बाद बीजेपी को पता चल गया कि वो हार रहे हैं. 

आज वो डरे हुए हैं- सिंगालकर 

सिंगालकर ने कहा कि बीजेपी को इस हार से डर भले नहीं हो, लेकिन हारने के बाद जो उनका हश्र होगा उसका उनको डर है. इसलिए आज वो डरे हुए हैं. महाराष्ट्र पीससी के सचिव ने कहा कि सिलैण्डर पर 200 रुपये कम करना उसी की देन है. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे इण्डिया का गठबंधन आगे बढ़ेगा, वैसे-वैसे ही बहुत सारी लुभावनी स्कीम ये जनता के सामने देने की कोशिश करेंगे.

बयान पर बीजेपी ने दी तल्ख प्रतिक्रिया

नागपुर को आतंक की प्रयोगशाला बताये जाने के बयाने के मामले में बीजेपी ने तल्ख प्रतिक्रिया दी है. महाराष्ट्र कांग्रेस के सचिव और एआईसीसी के पूर्व सैनिक विभाग की तरफ से आए बयान के बाद बीजेपी प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने इसे कांग्रेस की बौखलाहट बताया है. भारद्वाज ने बयान को अनर्गल और निन्दनीय बताया तो साथ ही कहा कि बीजेपी और आरएसएस जैसे देशभक्त संगठन की तुलना कांग्रेस पार्टी अगर आतंकी संगठनों से करती है.

तो इससे उनकी बौखलाहट पता चलती है. भारद्वाज ने काह कि तीन महीने और बचे हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ऐसे लोगों को जवाब देने के लिए बैठी है. इन लोगों का चरित्र और इनकी पार्टी के साथ ही नेताओं का इतिहास क्या है. यह लोग जानते हैं. भारद्वाज ने कहा कि जब दिसम्बर में सरकार बनेगी तो पता चल जाएगा कि राजस्थान की जनता इनके बयानों का क्या जवाब देती है.

यह भी पढ़ें...

प्रेमिका की 19 साल की बेटी से बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, प्रेमी को घर बुलाकर

Trending news