सचिन पायलट के मुद्दे पर पत्रकार ने किया सवाल तो अशोक गहलोत ने दिया ये जवाब
Advertisement

सचिन पायलट के मुद्दे पर पत्रकार ने किया सवाल तो अशोक गहलोत ने दिया ये जवाब

Ashok Gehlot : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर्नाटक में पार्टी के लिए 2 दिन प्रचार करने पहुंचे. यहां मैंगलोर में प्रेस कांफ्रेंस की तो उसमें मीडिया ने सचिन पायलट के मुद्दे पर सवाल किया. वसुंधरा राजे सरकार में भ्रष्टाचार के आरोप लगा पायलट को अनशन क्यों करना पड़ा. 

सचिन पायलट के मुद्दे पर पत्रकार ने किया सवाल तो अशोक गहलोत ने दिया ये जवाब

Ashok gehlot News : राजस्थान के CM अशोक गहलोत कर्नाटक के दौरे पर है. वहां मैंगलोर में प्रेस कांफ्रेंस की. इसमें मीडिया की ओर से सचिन पायलट पर सवाल पूछा गया तो अशोक गहलोत ने पायलट के मुद्दे पर ध्यान देने की बजाय राजस्थान सरकार की ओर से चलाए जा रहे महंगाई राहत के कार्यों पर बात की. सीएम ने कहा कि हम महंगाई कम करने में लगे हुए है. 

अशोक गहलोत से मीडिया ने सवाल किया कि एक तरफ राजस्थान में आपकी जो योजनाएं है. उनको कांग्रेस ने कर्नाटक के मेनिफेस्टों में शामिल किया है. दूसरी तरफ राजस्थान में कुछ दिन पहले सचिन पायलट ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई को लेकर धरना दिया था. इस सवाल के जवाब में सीएम ने चुनावों के बीच किसी भी तरह के विवाद से बचते हुए कहा कि वहां हम अभी महंगाई को कम करने में लगे हुए है. हमनें 10 बड़ी योजनाओं पर ध्यान देते हुए 10 सूत्रीय कार्यक्रम चला रखा है. 

सीएम गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार का ध्यान सिर्फ एक ही प्वाइंट पर है. महंगाई की मार बहुत ज्यादा है. आम आदमी परेशान है. महंगाई राहत कैंप चल रहे है. राज्य में बहुत शानदार माहौल है. हम महंगाई को कम करने के उद्देश्य से ही आगे बढ़ेंगे.

बजरंग दल पर बोले गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस घोषणापत्र में बजरंग दल पर रोक लगाने के सवाल पर कहा कि बीजेपी के लोग बजरंग बली और राम के नाम पर राजनीति करते है. बजरंग बली हो या भगवान राम. राम मंदिर. ये सभी हम सभी देशवासियों के लिए आस्था का विषय है. लेकिन बीजेपी के लोग भगवान के नाम का इस्तेमाल राजनीति में करते है.

Trending news