Rajasthan- फिर फंसे! कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला, महिलाओं को पैसे देतेहुए वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1934442

Rajasthan- फिर फंसे! कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला, महिलाओं को पैसे देतेहुए वीडियो हुआ वायरल

Rajasthan- गुरूवार को महुवा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला के घर पर पड़े ईडी के छापे के बाद से कांग्रेस प्रत्याशी  हुड़ला के कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है.   हुड़ला का एक वीडियो हाल ही में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

OP hudla viral video

Rajasthan- गुरूवार को महुवा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला के घर पर पड़े ईडी के छापे के बाद से कांग्रेस प्रत्याशी  हुड़ला के कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. ऐसा ही एक वीडियो  दौसा की महुवा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला का अलग-अलग जगह एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ओपी हुडला दो महिलाओं को पैसे देते नजर आ रहे है. हुडला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इसके बाद चर्चा का महैल गर्म है कि  क्या हुड़ला चुनाव आयोग की गाइड लाइन का उल्लघंनकर रहे. अघर हां तो फिर लोगों ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बता कर   निर्वाचन विभाग से जांच की मांग की है. 

बता दें कि हुडला का दो अलग-अलग जगह पर महिलाओं को पैसे देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, तो वीडियो सुर्खियां भी बटोर है. वायरल वीडियो को लेकर लोगों में चर्चा का माहौल है कि क्या हुड़ला चुनाव आयोग की गाइडलाइन  को नहीं मानते  या फिर कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला इस बार महवा से पैसे के दम पर जीतना चाहते है. 

अब आलम यह है कि चुनावी सीजन में वायरल हो रहे इस वीडियो का सच क्या है यह तो चुनाव आयोग की जांच का विषय है, लेकिन बताया जा रहा है कि महवा से खुद कांग्रेस प्रत्याशी ओपी हुड़ला ने  इस वीडियो को अपनी ही आईडी से सोशल मीडिया पर भी शेयर किया हुआ है । जी मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 

Rajasthan Weather Update: नया पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, जानिए मौसम पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

Trending news