सचिन पायलट के करीबी MLA वेदप्रकाश सौलंकी ने बताया, क्या वो पार्टी छोड़ेंगे !
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1672038

सचिन पायलट के करीबी MLA वेदप्रकाश सौलंकी ने बताया, क्या वो पार्टी छोड़ेंगे !

Sachin Pilot : सचिन पायलट के करीबी विधायक वेदप्रकाश सौलंकी ने जयपुर में अमृता धवन से मुलाकात की. अमृता धवन राजस्थान कांग्रेस सह प्रभारी है. मुलाकात के बाद पायलट के कांग्रेस छोड़ने की चर्चाओं पर भी सौलंकी ने बयान दिया.

सचिन पायलट के करीबी  MLA वेदप्रकाश सौलंकी ने बताया, क्या वो पार्टी छोड़ेंगे !

Rajasthan Politics : राजस्थान में इन दिनों अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच की सियासत फिर से तेज हो गई है. हाल ही में वसुंधरा राजे सरकार के कार्यकाल के कथित घोटालों की जांच की मांग के साथ पायलट ने एक दिन का अनशन किया था. उसके बाद से वो जयपुर से लेकर झुंझुनूं समेत कई जगह जनसभाओं को संबोधित कर चुके है. सियासी गलियारों में इस तरह की चर्चाएं चल रही है कि वो राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी छोड़ सकते है. अब इस मामले में चाकसू विधायक वेद प्रकश सौलंकी का बयान सामने आया है.

जयपुर में अमृता धवन से मुलाकात

चाकसू विधायक वेद प्रकाश सौलंकी सचिन पायलट के बेहद करीबी माने जाते है. सौलंकी ने जयपुर में आज खासा कोठी में कांग्रेस सह प्रभारी अमृता धवन से मुलाकात की. वेदप्रकाश सौलंकी और अमृता धवन के बीच अकेले में मुलाकात हुई. 

जयपुर में हुई इस मुलाकात के बाद सौलंकी ने सचिन पायलट के मुद्दे पर कहा कि पायलट को दरकिनार करके सत्ता में वापसी संभव नहीं है. सचिन पायलट कांग्रेस पार्टी के प्रति पूरी तरह निष्ठावान है. जब तक सब मिलकर नहीं चलेंगे, तो मजबूती नहीं. सबके सामूहिक प्रयास से ही सत्ता में आ सकती है कांग्रेस. सोलंकी बोले - बातें तो कई तरह की होती हैं. लेकिन जिनके चेहरे पर वोट मिलते हैं उन लोगों को आगे लाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- PM मोदी ने टोंक सांसद की थपथपाई पीठ, वीडियो हुआ Viral, जाने क्या है वजह

क्या सचिन पायलट पार्टी छोड़ेंगे

सचिन पायलट के कांग्रेस छोड़ने की चर्चाओं पर वेद प्रकाश सौलंकी ने कहा कि ये बड़े नेताओं का शिगूफा है. जो लोग इस तरह की बातें करते है वो पार्टी की एकजुटता को चोट पहुंचाते है. सौलंकी ने कहा कि सचिन पायलट कहीं नहीं जा रहे है. वे कांग्रेस पार्टी में ही रहेंगे.

सचिन पायलट के बेहद करीबी माने जाते है वेद प्रकाश सौलंकी. राजस्थान कांग्रेस सहप्रभारी अमृता धवन के साथ एनएसयूआई में भी वो काम कर चुके है.

राजस्थान की राजनीति पर अन्य बड़ी खबरें

Trending news