Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : गहलोत के इस बयान पर आगबबूला हुए मंत्री मेघवाल- बोले मैं चैलेंज करता हूं, कि वो अपनी...
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : गहलोत के इस बयान पर आगबबूला हुए मंत्री मेघवाल- बोले मैं चैलेंज करता हूं, कि वो अपनी...

Rajasthan News : केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल  (Arjun Ram Meghwal), राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के एक बयान पर इतने खफा हो गए, कि उन्होंने गहलोत को चैलेंज कर दिया है.

 

Ashok Gehlot and Arjun Ram Meghwal

Lok Sabha Election 2024 : देश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) नजदीक आ रहे हैं, नेताओं की एक-दूसरे पर बयानबाजी तेज होती जा रही है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल  (Arjun Ram Meghwal) ने राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, कि पता नहीं अशोक गहलोत क्या बोलते रहते हैं. उन्होंने पहले भी इस तरह के बयान दिए हैं. 

राजस्थान में  बीजेपी की एक मजबूत सरकार है . मैं अशोक गहलोत को चैलेंज करता हूं, कि वो अपनी सरकार के कालखंड और हमारी सरकार के 2 महीने का कामकाज का आकलन करें. मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, कि मैं चैलेंज करता हूं वो आकर बहस करें. बता दें, कि राजस्थान के पूर्व सीएम गहलोत ने कहा था, कि भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेसी नेताओं पर ED का दबाव डालकर पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर कर रही है. अशोक गहलोत के इसी बयान पर मेघवाल ने हमला बोला है. मेघवाल ने आगे कहा, कि कांग्रेस में जो असंतोष होता है, उसे वो भांप नहीं पाते . दूसरों पर आरोप लगाते हैं. हिमाचल में क्या हुआ, सबको पता है.

अशोक गहलोत के किस बयान पर मचा बवाल 

दरअसल, देश में जल्द लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, और चुनाव से पहले कई राज्यों के नेता कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. जिसके बाद राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा था, कि भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस नेताओं के घर ED भेजकर उन्हें पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर कर रही है. गहलोत के इस बयान के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने उन पर पलटवार किया था. अब केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल  (Arjun Ram Meghwal) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

किरोड़ी लाल मीणा ने भी किया था हमला

वैभव गहलोत के आरसीए अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने भी अशोक गहलोत पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था, कि गहलोत ने इसे मुद्दा बना लिया था, और इससे वोट बटोरना चाहते थे. वह कभी नहीं चाहते थे, कि आरसीपी लागू हो.

Trending news