अशोक गहलोत सरकार से बाहर हुए राजेंद्र गुढ़ा ने किया बड़ा ऐलान, 5 दिन बाद हजारों लोग जुटेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1795736

अशोक गहलोत सरकार से बाहर हुए राजेंद्र गुढ़ा ने किया बड़ा ऐलान, 5 दिन बाद हजारों लोग जुटेंगे

लाल डायरी के बाद पूरे देश में छाए गहलोत सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आज से उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र झुंझुनूं के उदयपुरवाटी विधानसभा के झड़ाया गांव से ऊंट गाड़ों के साथ नारी सम्मान यात्रा शुरू कर दी है.

अशोक गहलोत सरकार से बाहर हुए राजेंद्र गुढ़ा ने किया बड़ा ऐलान, 5 दिन बाद हजारों लोग जुटेंगे

Rajendra Gudha Lal Diary : लाल डायरी के बाद पूरे देश में छाए गहलोत सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आज से उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र झुंझुनूं के उदयपुरवाटी विधानसभा के झड़ाया गांव से ऊंट गाड़ों के साथ नारी सम्मान यात्रा शुरू कर दी है. जिसका गांवों में जगह-जगह स्वागत हो रहा है. बारिश के बावजूद ना तो गुढ़ा और ना ही उनके समर्थक रूक रहे है. राजू बन गया जेंटलमेन के गाने डीजे पर जमकर बजाए जा रहे है और गुढ़ा लगातार यात्रा में चल रहे है.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि वे अब ना केवल उदयपुरवाटी विधानसभा में, बल्कि पूरे राजस्थान में जाकर सरकार के काले कारनामे बताएंगे. उन्होंने कहा कि सरकार ने महिला दुष्कर्म में राजस्थान को नंबर वन लाकर पूरे राजस्थान की महिलाओं को कलंकित किया है. उनके साथ जो हुआ. वो भी गलत हो रहा है. पहले उन्हें 15 सैकंड के व्यक्तव्य के बाद मंत्री परिषद से बर्खास्त किया गया. उन्हें विधानसभा में बोलने नहीं दिया और फिर निलंबित कर दिया. इसलिए अब वे जनता की अदालत में जाएंगे.

राजेंद्र गुढ़ा ने खोला मोर्चा

वहीं पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि अगले 5-7 दिनों में हम एक बड़ी रैली करेंगे, जिसमें लगभग 50,000 लोग आएंगे, रैली के बाद हम तय करेंगे कि क्या करना है। मैं लोगों के बीच जाऊंगा और महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाऊंगा। पूरे मंत्रिपरिषद का नार्को टेस्ट होना चाहिए। आरोपी सरकार में बैठे हैं और उनकी वजह से राजस्थान महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और अत्याचार में नंबर 1 बन गया है। मुझे विधानसभा में बोलने के  अधिकार, राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और अन्य अत्याचार का विरोध करने पर बर्खास्त किया गया.

 

 

उन्होंने एक बार फिर गहलोत सरकार के मंत्रियों पर निशाना साधा और कहा कि सभी मंत्रियों के नार्को टेस्ट करवा लिजिए. काफी दुष्कर्मी तो सरकार के अंदर बैठे है. उन्होंने कहा कि लाल डायरी मुख्यमंत्री समेत कई कांग्रेस नेताओं को जेल भेज सकती है. लाल डायरी में राजस्थान की लूट और काले कारनामे है. यही कारण है कि वह डायरी उनसे विधानसभा में छीन ली गई. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ही इस लूट का सर्वेसर्वा बताया और कहा कि प्रदेश के वित्त मंत्री भी वे है, गृह मंत्री भी वे है और मुख्यमंत्री भी वे है. पीसीसी भी उनके इशारों पर चलती है. आपको बता दें कि गुढ़ा नारी सम्मान यात्रा के तहत पूरे विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. इसके बाद जल्द ही विधानसभा क्षेत्र की एक बड़ी सभा कर न्याय की मांग करेंगे.

ये भी पढ़ें- 

Rajendra Gudha: राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी से विधानसभा में मचा हड़कंप,आखिर क्यों छीनी गई?

Rajasthan News: बारिश के कारण राजस्थान समेत देशभर में फैल रहा आई फ्लू, आंखों के मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी

 

Trending news