Rajasthan Cabinet Expansion: भजनलाल शर्मा के मंत्रिमंडल में जगह मिलते ही संजय शर्मा ने कही बड़ी बात !
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2036554

Rajasthan Cabinet Expansion: भजनलाल शर्मा के मंत्रिमंडल में जगह मिलते ही संजय शर्मा ने कही बड़ी बात !

Rajasthan Cabinet Expansion: सरकार के मंत्रिमंडल गठन को लेकर स्वतंत्र प्रभार से मंत्री बने संजय शर्मा ने कहा कि पार्टी में मुख्यमंत्री ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दिए उसे मैं बखूबी  निभाऊंगाऔर मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश के चौमुखी विकास में अपना योगदान दूंगा. 

Sanjay Sharma

Rajasthan Cabinet Expansion: सरकार के मंत्रिमंडल गठन को लेकर स्वतंत्र प्रभार से मंत्री बने संजय शर्मा ने कहा कि पार्टी में मुख्यमंत्री ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दिए उसे मैं बखूबी  निभाऊंगाऔर मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश के चौमुखी विकास में अपना योगदान दूंगा. संजय शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मंत्रिमंडल गठन में प्रदेश के सभी समाज क्षेत्र व भौगोलिक दृष्टि को ध्यान में रखते हुए सभी जगह का प्रतिनिधित्व बने इस हिसाब से मंत्रिमंडल का गठन किया हैऔर अब सभी मंत्री सरकार के साथ मिलकर प्रदेश का विकास करने में अपना योगदान देंगे. 

मंत्रिमंडल का विस्तार
राजस्थान में मंत्रिमंडल का विस्तार हो चुका है. भजनलाल के मंत्रिमंडल में अलवर शहर से संजय शर्मा के राज्य मंत्री(स्वतंत्र प्रभार) बनाया गया. मंत्री बनने के बाद संजय शर्मा के परिवार में खुशी का माहौल देखा गया. संजय शर्मा के राज्य मंत्री बनने परिवार ने जमकर ड़ास किया. आपको बता दें अलवर के विधायक संजय शर्मा के राज्य मंत्री(स्वतंत्र प्रभार) पद के लिए शपथ लिया. 

विधानसभा चुनाव में  संजय शर्मा ने कांग्रेस के प्रत्याशी अजय अग्रवाल को 9087 मतों से पराजित किया था. विधानसभा चुनाव 2023 में संजय शर्मा को 90504 वोट हासिल हुए. 

कड़ी टक्कर से जीता हासिल 

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में अलवर शहर विधानसभा सीट से बीजेपी के संजय शर्मा ने अजय अग्रवाल को हराकर जीत दर्ज किया था . संजय शर्मा को कुल 90504 वोट मिले तो वहीं कांग्रेस के  अजय अग्रवाल को 81417 वोट मिल सके और वह 9087 वोटों से चुनाव हार गये. 2018 के विधानसभा चुनाव में संजय शर्मा ने अलवर से जीत हासिल की थी. लेकिन 2018 में बीजेपी के टिकट पर यहां से चुनाव लड़े संजय शर्मा ने कांग्रेस की श्वेता सैनी को 22,008 वोटों से हराया था. 

यह भी पढ़ें:भजनलाल शर्मा के मंत्रिमंडल का विस्तार,कोटा से दो चेहरों को कैबिनेट में किया शामिल

Trending news