Udaipur News : पूर्व सीएम पर बरसे मुख्यमंत्री भजन लाल, बोले- होटल से चलती थी अशोक गहलोत की सरकार
Advertisement

Udaipur News : पूर्व सीएम पर बरसे मुख्यमंत्री भजन लाल, बोले- होटल से चलती थी अशोक गहलोत की सरकार

Udaipur News : उदयपुर में सीएम भजन लाल (CM Bhajan Lal) ने राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर सूबे में काम ना करने का आरोप लगाया है. 

 

Bhajan Lal Sharma, Ashok Gehlot

Udaipur : उदयपुर में राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा (CM Bhajan Lal) ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर निशाना साधते हुए कहा, कि गहलोत साहब पूछ रहे हैं, कि हमारी भाजपा सरकार किस तरह चल रही है. अशोक गहलोत ने 2019 के बजट में मावली में महाविद्यालय बनाने की घोषणा की थी. 2020 में भी घोषणा की थी, लेकिन यहां महाविद्यालय नहीं बन पाया. क्षेत्र के सांसद और विधायकों ने मिलकर इस महाविद्यालय को बनाने का काम किया.

सीएम भजन लाल ने कहा, कि अपनी बजट घोषणा पढ़ लीजिए, और जनता को जवाब दे दीजिए. गहलोत अपने पुराने घोषणा पत्र को देखें, कि कितनी झूठी घोषणाएं उन्होंने की थीं. गहलोत सरकार तो होटल से चलती थी. भाजपा अपने संस्कारों के अनुसार काम करती है. यह भारतीय जनता पार्टी है, आपकी कांग्रेस नहीं.

कांग्रेस ने झूठ के संस्कार के अनुसार किया काम- सीएम भजन लाल

सीएम भजन लाल ने कहा, कि कांग्रेस में झूठ के संस्कार हैं, और उसी के अनुसार राजस्थान में काम किया. गहलोत देखें कितनी बार आपकी केंद्रीय सरकार ने फायदा उठाते हुए कितनी राज्य सरकारों को बर्खास्त करने का काम किया. कांग्रेस ने सत्ता का कितना दुरुपयोग किया. अपने गिरेबान में झांकें, कि कांग्रेस सरकार ने क्या-क्या नहीं किया. यह बीजेपी पार्टी है, जो विचार के साथ चलती है. संस्कृति को ध्यान में रखकर चलती है.

उन्होंने कहा, कि हम जो वादा करते हैं, उसे पूरा करते हैं. जनसंघ की स्थापना 1951 में हुई थी. जो वादा किया, उसको भी हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने पूरा करके दिखाया. आपने कहा कि, धारा 370 नहीं हटेगी ,उसको भी हटाकर दिखाया. यही नरेंद्र मोदी का कमाल है. आप कहते हैं, कि सरकार तो ब्यूरोक्रेट्स चला रहे हैं. आप अपने समय को देखिए गहलोत साहब. आप देखिए, जब आप शिक्षकों के कार्यक्रम में गए थे, तो शिक्षकों से पूछ लिया था, कि आपका ट्रांसफर कैसे होता है. जिसके बाद उन शिक्षकों से आपको जवाब मिल गया था. सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा, कि भाजपा सरकार ने जो संकल्प पत्र जनता के बीच में रखा है, उसे हम पूरा करने का काम करेंगे.

पर्यटन तीर्थ बनाएंगे- सीएम

सीएम भजन लाल ने कहा, कि हमने कहा है, कि इस क्षेत्र को पर्यटन तीर्थ बनाएंगे. हम यहां पर पर्यटन सर्किट बनाने का काम करेंगे. बांसवाड़ा से लेकर डूंगरपुर और प्रतापगढ़ तक सीतामाता अभ्यारण तक हम डेवलप करेंगे. उन्होंने कहा, कि हम उदयपुर की झीलों को सूखने नहीं देंगे. हमने आपको सड़कों का वादा किया है, उसे हम पूरा करेंगे. सीएम ने कहा कि, यह कांग्रेस की तरह लूट और झूठ की सरकार नहीं है. गरीबों को धोखा देने वाली सरकार नहीं है. भाजपा डबल इंजन की सरकार है, और विकास के लिए डबल इंजन की सरकार आवश्यक है.

Trending news