Alwar news: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1699394

Alwar news: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही

Alwar news: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार का कहर, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई. अलवर के ट्रामा सेंटर में घायलों का इलाज जारी. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

Alwar news: दिल्ली  मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही

Alwar news: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर इन दिनों सड़क पर दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन इस दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर सड़क हादसे हो रहे है. ऐसा ही मामला आज दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर देखने को मिला जहां लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर कार में बैठकर जा रहे एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए. वही इस हादसे में चाची और भतीजे की मौत हो गई, इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पांच घायल लोगों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया . 

यह भी पढ़ें- चोर की चिट्ठी वायरल, बुरे सपने देख 9 साल बाद लौटाए मंदिर के गहने, 100 रुपये का जुर्माना भी भेजा

वही उनका पोस्टमार्टम करवाया गया. परिवार के सदस्य मोहम्मद ने बताया कि एक ही परिवार के लोग गुजरात से देवंवत यूपी जा रहे थे. तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर पलट गई. जिसमें एक ही परिवार के यूसुफ सलीम अब्दुल्ला हाफिज तहीम घायल हो गए, और वहीं चाची रासीदा और भतीजा हाफिज की मौत हो गई. वही सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और राशिदा का शव लक्ष्मणगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया . वहीं हाफिज के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेजकर हाफिज के शव का पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया.

REPORTER- ARUN VAISHNAV

 

यह भी पढ़ें- Car Tips: कारों में इन 4 फीचर्स की बहुत डिमांड, लोगों को आ रहे बहुत पसंद

Trending news