Dhariyawad: 3 दिनों से हो रही बारिश लोगों के लिए बनी आफत, पुलिया टूटने पर बाइक सहित बहा युवक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1298384

Dhariyawad: 3 दिनों से हो रही बारिश लोगों के लिए बनी आफत, पुलिया टूटने पर बाइक सहित बहा युवक

प्रतापगढ़ जिले में पिछले 3 दिनों से हो रही बारिश लोगों के लिए आफत की बारिश बन गई है. पिछले 2 दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते जिले के सभी नदी नाले उफान पर आ गए हैं. 

बारिश लोगों के लिए बनी आफत

Dhariyawad: प्रतापगढ़ जिले में पिछले 3 दिनों से हो रही बारिश लोगों के लिए आफत की बारिश बन गई है. पिछले 2 दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते जिले के सभी नदी नाले उफान पर आ गए हैं. 

नदी नालों के उफान पर आ जाने का असर आम जनजीवन पर भी पड़ता नजर आ रहा है. जिले के धरियावद उपखंड क्षेत्र में पानी के तेज बहाव के कारण टूटी पुलिया के चलते एक युवक बाइक सहित बह गया. हालांकि युवक ने तो जैसे तैसे अपनी जान बचा ली लेकिन बाइक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. 

क्षेत्र में पिछले 2 दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण जिले की कई पुलियाओं के कमोबेश यही हालात है. हालांकि प्रशासन लोगों से जान जोखिम में डालकर पुलिया और नदी नाले पार नहीं करने की गुहार लगा रहा है लेकिन उसके बावजूद भी लोग अपने जरूरी कार्यों के चलते प्रशासन की अपील को दरकिनार करते नजर आ रहे है. 

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रक्षाबंधन के पर्व पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

बुधवार देर शाम वडोर नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण उस पर बनी पुलिया पूरी तरह से बह चुकी है. इसके चलते लगभग 8 गांवों का संपर्क आपस में कट गया है. पूर्व रक्षाबंधन के चलते कई भाई अपनी बहनों को लेने के लिए उनके घर जा रहे हैं लेकिन पुलिया के बढ़ जाने से उन्हें अपनी जान जोखिम में डालनी पड़ रही है. 

कल सुबह से हो रही तेज बारिश के चलते कारण नदी शाम तक अपने पूरे उफान पर आ गई. शाम 5 बजे के करीब शकरकंद निवासी थावरचंद बाइक से पुलिया पार कर रहा था. आधे रास्ते में पहुंचने पर अचानक पानी का बहाव तेज हो गया और थावरचंद बाइक सहित नदी में बह गया. हालांकि थावरचंद ने 200 मीटर दूर जाकर जैसे-तैसे अपनी जान बचा ली लेकिन बाइक का दूसरे दिन भी कोई पता नहीं चल पाया है.

Reporter: Vivek Upadhyay

प्रतापगढ़ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

कोरोना के दौरान पति-पत्नी बने थे 'संकटमोचक', अमृत महोत्सव के लिए किया कुछ ऐसा कि लोग रह गए दंग

जयपुर में बच्चा चोरी के बाद, अब दिनदहाड़े SDM के पीए के नाती को चुराने की कोशिश

Raksha Bandhan 2022: इस रक्षाबंधन रिश्तों पर चढ़ेगा प्रेम का रंग, जब बहना बांधेंगी इस शुभ मुहूर्त में राखी

Trending news