प्रतापगढ़ : दीपेश्वरी में आयोजित हुई भाजपा किसान मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231441

प्रतापगढ़ : दीपेश्वरी में आयोजित हुई भाजपा किसान मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक

प्रतापगढ़ में भाजपा किसान मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक का दीपेश्वरी महादेव मंदिर परिसर आयोजन किया गया.  बैठक में प्रदेश सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए 25 जून से हस्ताक्षर अभियान शुरू करने का निर्णय लिया गया हैं.

भाजपा किसान मोर्चा की बैठक

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में भाजपा किसान मोर्चा की जिला स्तरीय बैठक का दीपेश्वरी महादेव मंदिर परिसर आयोजन किया गया.  बैठक में प्रदेश सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए 25 जून से हस्ताक्षर अभियान शुरू करने का निर्णय लिया गया हैं. किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष प्रेमसिंह झाला की अध्यक्षता में  बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में भाजपा किसान मोर्चा ने प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया. 

झाला ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि चुनाव के समय कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 10 दिनों में किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था, लेकिन 3 साल पूरे हो गए किसानों के कर्जे माफ नहीं हुए हैं.  छल और कपट से कांग्रेस ने सत्ता हथियाई, यह पूरी तरह से बेईमान और मक्कार सरकार है.  किसानों के साथ उन्होंने धोखा किया हैं, ऐसी सरकार को बर्खास्त करने की मांग को लेकर 25 जून से 25 जुलाई तक किसानों का हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा और उसके बाद राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा जाएगा. जिसमें इस सरकार को बर्खास्त करने की मांग की जाएगी. बैठक में धरियावद प्रधान हकरी बाई सहित कई भाजपा पदाधिकारी भी मौजूद रहें.

Reporter - Vivek Upadhyay

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news