प्रेम प्रसंग के मामले में भांजगड़े में हुआ था विवाद, एक की मौत के बाद गांव में तनाव
Advertisement

प्रेम प्रसंग के मामले में भांजगड़े में हुआ था विवाद, एक की मौत के बाद गांव में तनाव

अपहरण और शोषण के पुराने केस को भांजगड़े से निबटाने की कोशिश में पीपलखूंट में हुई मारपीट में घायल एक शख्स की मौत के बाद भुंगड़ा कस्बे में बवाल हो गया.  मृतक के परिजन शव लाकर युवती के घर ले जाने पर आमादा हो गए.

प्रेम प्रसंग के मामले में भांजगड़े में हुआ था विवाद, एक की मौत के बाद गांव में तनाव

Pratapgarh: अपहरण और शोषण के पुराने केस को भांजगड़े से निबटाने की कोशिश में पीपलखूंट में हुई मारपीट में घायल एक शख्स की मौत के बाद भुंगड़ा कस्बे में बवाल हो गया.  मृतक के परिजन शव लाकर युवती के घर ले जाने पर आमादा हो गए. इसे लेकर तीन थानों की पुलिस भूंगड़ा गांव में डटी रही पुलिस ने मामले को सुलझाने की कोशिश की और समझाइश के बाद शव का अंतिम संस्कार करने पर सहमति बनी. लेकिन रात हो जाने के चलते संस्कार नहीं हुआ और पुलिस मौके पर तैनात रही.

ये भी पढ़ें: 25 साल पुराने मंदिर में फिर से प्रतिमाओं को तोड़ा गया, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस के मुताबिक 2021 में भुंगड़ा की एक युवती को प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक भगा ले गया था. युवती के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्रवाई की. आरोपी न्यायिक हिरासत में जाने के बाद युवती की पीपलखूंट इलाके में शादी हो गई. करीब एक महीने पहले युवक जमानत पर रिहा हुआ तो वो और परिजन सुलह की पेशकश लेकर युवती के घर गये. वहां 20 फरवरी को भांजगड़े के दौरान विवाद हो गया. इसमें युवक के 45 वर्षीय काका देवीलाल पुत्र लालजी भोई को गंभीर चोटें आई तो वहीं  पीपलखूंट थाने में केस दर्ज कराने के बाद देवीलाल को प्रतापगढ़ और फिर उदयपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. 

ये भी पढ़ें: जय श्रीराम का नारा लगाना गलत नहीं, लेकिन तोड़फोड़ करना गलत, जोधपुर बवाल पर संघ बनाए हुए है नजर

पोस्टमार्टम के बाद परिजन भुंगड़ा में युवती के पीहर पक्ष के खिलाफ लामबंद हुए और शव उनके घर लाकर रख दिया. पुलिस की समझाइश के बाद लोग अंतिम संस्कार कराने पर सहमत हो गये. पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों और भुंगड़ा में युवती के पीहर के दो लोगों को डिटेन किया है. वही एहतियातन पुलिस दल गांव में तैनात किया गया है. 

रिपोर्टर- विवेक उपाध्याय

Trending news