प्रतापगढ़: तेज बरसात के बीच स्कूली बच्चों की जान पर मंडराते खतरे का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333412

प्रतापगढ़: तेज बरसात के बीच स्कूली बच्चों की जान पर मंडराते खतरे का वीडियो वायरल

प्रतापगढ़  में चालक ने अपनी जान के साथ साथ सीट पर बैठाकर स्कूली बच्चों की जान को भी जोखिम में डाल दिया और तेज रफ्तार के साथ बह रही नदी को पार किया. ऐसे में बड़ा हादसा होने का भी अंदेशा बना हुआ था,

जान जोखिम में डालकर रपट पार करते स्कूली बच्चे

Pratapgarh: जिले में पिछले दिनों हुई तेज बरसात के बीच जीप के ऊपर स्कूली बच्चों को बैठाकर बहते नाले को पार करने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिले में हुई तेज बरसात के कारण नदी नाले उफान पर चल रहें थे, ऐसे में तेज बरसात के बीच उफनते नाले के ऊपर से गुजरते हुए एक जीप का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिले के पीपलखूंट उपखंड मुख्यालय क्षेत्र के पावटी में तेज बारिश के कारण रपट से बह रहे पानी के ऊपर से एक जीप पर कुछ स्कूली बच्चों को बैठाकर नदी पार करने का 13 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.

यह भी पढे़ं- Weather Update: राजस्थान में फिर छाए काले बादल, इन जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट जारी

इस दौरान स्कूली बच्चों की जान पर मंडराते खतरे को साफ देखा जा सकता है. चालक ने अपनी जान के साथ साथ सीट पर बैठाकर स्कूली बच्चों की जान को भी जोखिम में डाल दिया और तेज रफ्तार के साथ बह रही नदी को पार किया. ऐसे में बड़ा हादसा होने का भी अंदेशा बना हुआ था, लेकिन गनीमत रही कि जीप ने समय रहते पुलिया को पार कर लिया वरना कोई अनहोनी हो सकती थी. बीते दिनों से हो रही लगातार तेज बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं, जिसके चलते बार बार लोगों से संभलकर चलने की प्रशासन की तरफ से अपील की जा रही है, माथ ही तेज बहती रपट पर वाहन नहीं उतारने को कहा जा रहा है. 

Reporter - Vivek Upadhyay

 

प्रतापगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

Trending news