प्रतापगढ़ पुलिस ने निकाला रूट मार्च,इस वजह से अलर्ट मोड में अमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1924792

प्रतापगढ़ पुलिस ने निकाला रूट मार्च,इस वजह से अलर्ट मोड में अमला

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में पुलिस अलर्ट मोड पर है, आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर किसी भी तरह की चूक न हो, इस लिहाज से आज पुलिस ने सुबह रूट मार्च निकाला है. 

 

प्रतापगढ़ पुलिस ने निकाला रूट मार्च,इस वजह से अलर्ट मोड में अमला

Pratapgarh News: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर नजर आ रही हैं. आज सुबह जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन में शहर के सूरजपोल चौराहे से पुलिस बल के साथ रूट मार्च निकाला गया.

पुलिस माकूल प्रबंध कर रही

एसपी अमित कुमार ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि आदर्श आचार संहिता की पालना करते हुए किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देना है. चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहे, इसके लिए पुलिस की तरफ से सभी उपाय किए जा रहे हैं.मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग बिना किसी डर व भय के करे इसके लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से सभी माकूल प्रबंध किए जा रहे हैं.

 चौकसी के साथ नौकरी करने की बात

शहर में पुलिस की तरफ से फ्लैग मार्च निकाला गया.इस मौके पर एएसपी,डिप्टी,शहर कोतवाल सहित पुलिस के जवान मौजूद रहे. पुलिस की तरफ से फ्लैग मार्च सदर बाजार,लोहार गली,गोपालगंज होते हुए पुनः सूरजपोल चौकी पर पहुंचा जहां पुलिस के अधिकारियों ने पुलिस जवानों को चुनाव के तहत चौकसी के साथ नौकरी करने की बात कही और सुरक्षा के लिए बेहतरर ढग से निगरानी रखने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें- आज पुलिस शहीद दिवस,शहादत पर आंखें नम,फायरिंग कर दी श्रद्धांजलि

Reporter-   Hitesh Upadhyay 

Trending news