Dausa News: बार एसोसिएशन के चुनाव हुए सम्पन्न, शिवेंद्र तिवाड़ी बने जिलाध्यक्ष
Advertisement
trendingNow12002058

Dausa News: बार एसोसिएशन के चुनाव हुए सम्पन्न, शिवेंद्र तिवाड़ी बने जिलाध्यक्ष

Dausa Latest News: दौसा में बार एसोसिएशन के चुनाव हुए सम्पन्न. चुनाव में 255 अधिवक्ताओं में से 245 अधिवक्ताओं ने मतदान में भाग लिया. जीत के बाद दावेदारों में छाया खुशी का माहौल. 

फाइल फोटो

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिला में बार एसोसिएशन चुनाव का रिजल्ट आ गया है. जिसमें अध्यक्ष पद पर शिवेंद्र तिवारी काबिज ने जित हासिल की है. तो वही वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर जितेंद्र शर्मा ने बजीं मारी है. नरेश महावर ने उपाध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की है. इसके साथ ही योगेश सैनी को सयुंक्त सचिव पद पर नियुक्त किए गए है. 

यह भी पढ़े: कोहरे की आगोश में लिपटा पूरा राजस्थान, तस्वीरें देख ठिठुरने को हो जाएंगे मजबूर

 

कई दावेदारों ने हासिल की जीत 
इसके साथ ही पुस्तकालय अध्यक्ष पद पर दीपक शर्मा ने जीत दर्ज की है. तो वही कोषाध्यक्ष पद पर अभिषेक तिवाड़ी निर्विरोध निर्वाचित किए गए है. इसके साथ ही जिला में बार एसोसिएशन के चुनाव को सम्पन्न किया गया. रिजल्ट आने के बाद जीत प्राप्त किए गए दावेदारों में खुशी का माहौल छाया हुआ है. 

मतदान के तुरंत बाद मतगणना शुरू
दौसा जिला बार एसोसिएशन के हुए चुनाव में 255 अधिवक्ताओं में से 245 अधिवक्ताओं ने मतदान किया है. मतदान के तुरंत बाद मतगणना शुरू हो गई. जिसमें चुनाव में दावेदारों के रिजल्ट का ऐलान कर दिया गया है. रिजल्ट आने के बाद जीत प्राप्त किए गए दावेदारों में खुशी का माहौल छाया हुआ है. 

यह भी पढ़े: सर्दी के मौसम में इस तरह करें लेयरिंग, दिखेंगे बेहद स्टाइलिश 

 

चार प्रत्याशियों में सबसे जूनियर
चुनाव में अध्यक्ष निर्वाचित हुए शिवेंद्र तिवारी ने कहा मैं चुनाव लड़ रहे अध्यक्ष पद के चार प्रत्याशियों में सबसे जूनियर था. उसके बावजूद भी अधिवक्ताओं ने मेरे ऊपर भरोसा कर विश्वास जताया और मुझे विजयी बनाया. इसके लिए मैं सभी अधिवक्ताओं का आभार व्यक्त करता हूं.

अधिक कोर्ट खुलने का  प्रयास 
इसके साथ ही शिवेंद्र तिवारी ने कहा कि चुनाव जितने के बाद मेरी प्राथमिकता है कि मै सभी अधिवक्ताओं को साथ लेकर उनके हित में काम करूं. इसके साथ ही दौसा जिला कोर्ट परिसर में और अधिक कोर्ट खुले इस पर मेरा प्रयास रहेगा. जिससे अधिवक्ताओं को अधिक से अधिक काम मिल सके. 

यह भी पढ़े: उप राष्ट्रपति का बांसवाड़ा दौरा, GGTU में आयोजित कार्यक्रम में लेंगे भाग; करेंगे त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन

Trending news