Pratapgarh News: प्रतापगढ़ अरनोद रोड पर लगा जाम,परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप
Advertisement

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ अरनोद रोड पर लगा जाम,परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

Pratapgarh News: तापगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक की हुई मौत के बाद परिजनों में गुस्सा है,प्रतापगढ़ अरनोद रोड पर लगा जाम.

 

प्रतापगढ़ अरनोद रोड पर लगा जाम.

Pratapgarh News:  प्रतापगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक की हुई मौत के मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए प्रतापगढ़ अरनोद रोड पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया और शव का जिला चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया.

 फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.दूसरी ओर परिजन हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.कोतवाली थाना अधिकारी तेजकरण चारण ने बताया कि आमली खेड़ा निवासी कमला मीणा ने प्रकरण दर्ज करवाया कि चार महीने पहले 18 दिसंबर को उसके बेटे ओम प्रकाश मीणा का गांव के ही रहने वाले दो युवकों दुर्गेश मीणा और दिनेश मीणा ने अपहरण कर लिया था और उसके साथ मारपीट की.

 इस दौरान उन्होंने उसका मोबाइल और 3000 रुपये भी लूट लिए. मारपीट और अपहरण के दौरान ओमप्रकाश की रीड की हड्डी टूट गई जिसका आरोपियों ने कोई उपचार नहीं करवाया और दो दिनों तक बंधक बना कर रखा. बाद में उसे जिला चिकित्सालय में छोड़ दिया. सूचना पर परिजन जिला चिकित्सालय पहुंचे तो ओमप्रकाश ने सारा वाकया बताया.

 प्रकरण भी दर्ज करवाया

इस पर उसे उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया था.बाद में उसे परिजन अपने गांव लेकर आ गए, परिजनों का आरोप है कि तभी से वह कोमा में मरणासन्न में स्थिति में चल रहा था. मारपीट की इस घटना के संदर्भ में 29 जनवरी को परिजनों द्वारा कोतवाली थाने में प्रकरण भी दर्ज करवाया गया था.

प्रतापगढ़ अरनोद रोड पर जाम लगा दिया था

बुधवार 17 अप्रैल को ओमप्रकाश की घर पर ही मौत हो गई.इस मामले में आक्रोशित परिजनों ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी और उन पर हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग को लेकर आज प्रतापगढ़ अरनोद रोड पर जाम लगा दिया था.

कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची

परिजनों का आरोप है कि आरोपी उसके लड़के पर अफीम तस्करी करने का दबाव बना रहे थे. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर जाम खुलवाया.शव को जिला चिकित्सालय लाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है,फिलहाल मामले में अग्रिम अनुसंधान जारी है.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Voter ID Card: यदि आपको पास नहीं है वोटर आईडी कार्ड, तो जानें कैसे कर सकते हैं मतदान

 

Trending news