उदयलाल आंजना को कांग्रेस द्वारा अपना उम्मीदवार घोषित किए जाने पर Pratapgarh में मना जश्न
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2154415

उदयलाल आंजना को कांग्रेस द्वारा अपना उम्मीदवार घोषित किए जाने पर Pratapgarh में मना जश्न

Pratapgarh News: कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना को कांग्रेस ने चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है. आंजना इस सीट से चौथी बार चुनाव लड़ रहे हैं. आंजना को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद प्रतापगढ़ में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता सूरजपोल चौराहे पर पहुंच गए.

pratapgarh news - zee rajasthan

Pratapgarh News: चित्तौड़गढ़ संसदीय सीट से पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता उदयलाल आंजना को कांग्रेस द्वारा अपना उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद प्रतापगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. सूरजपोल चौराहे पर बड़ी संख्या में पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए आतिशबाजी की.

कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना को कांग्रेस ने चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया है. आंजना इस सीट से चौथी बार चुनाव लड़ रहे हैं. आंजना को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद प्रतापगढ़ में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता सूरजपोल चौराहे पर पहुंच गए.

यहां पर उन्होंने कांग्रेस और उदयलाल आंजना के समर्थन में जोरदार नारेबाजी की. कांग्रेस के झंडे लहराते हुए ढोल-नगाड़ों के साथ आतिशबाजी की गई. कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई भी दी. 

गौरतलब है कि उदयलाल आंजना हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में निंबाहेड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार थे और भाजपा उम्मीदवार श्री चंद्र कृपलानी से चुनाव हार गए थे. पिछले कुछ दिनों से आंजना के भाजपा में शामिल होने की अटकलें भी लगाई जा रही थी . लेकिन आंजना के कांग्रेस उम्मीदवार घोषित होते ही इन अटकलें पर अब विराम लग गया है.

पढ़ें प्रतापगढ़ की एक और खबर

Pratapgarh News: मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, आरोपी समेत लाखों की अफीम जब्त

Rajasthan News: प्रतापगढ़ में पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 1 किलो 300 ग्राम अफीम जब्त की है. पुलिस ने तस्करी के काम में ली जा रही बाइक को जब्त करते हुए एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. बरामद अफीम की कीमत 8 लाख रुपए बताई जा रही है. बता दें कि पुलिस ने बीते 20 दिनों में यह चौथी बड़ी कार्रवाई की है. 

पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया ने बताया कि रठांजना थाना अधिकारी दीपक कुमार को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि तस्कर बाइक पर अफीम ले जाने वाले हैं.  इस पर पुलिस ने बोरी कड़ियावद नाकाबंदी की, तो एक युवक कडीयावद की ओर से बाइक लेकर आता हुआ दिखाई दिया, जिसने सामने पुलिस जाप्ते को देखकर बाइक वापस मोड़ कर भागने का प्रयास किया. इस पर पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम धमोतर निवासी कल्पेश लबाना बताया. 

Trending news