Pratapgarh: मिट्टी से भरा ट्रैक्टर कुएं में गिरा, हादसे में चालक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1967407

Pratapgarh: मिट्टी से भरा ट्रैक्टर कुएं में गिरा, हादसे में चालक की मौत

Pratapgarh news:  प्रतापगढ़ में एक मिट्टी से भरा ट्रैक्टर बिना मुंडेर के कुएं में जा गीरा, हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर चालक ने संतुलन खो दिया.

pratapgarh accident news

Pratapgarh news:  प्रतापगढ़ में एक मिट्टी से भरा ट्रैक्टर बिना मुंडेर के कुएं में जा गीरा, हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर चालक ने संतुलन खो दिया और सड़क किनारे स्थित बिना मुंडेर के कुएं में जा गीरा. 

ईंट भट्टो के लिए जा रहा था ट्रैक्टर 
धमोतर थाने के जांच अधिकारी श्यामलाल ने बताया कि खेड़ा नाहरसिंह माता निवासी 20 वर्षीय पन्नालाल मीणा ट्रैक्टर ट्राली में ईंट भट्टो के लिए मिट्टी भरकर उमरदा से खोरिया की ओर जा रहा था. तभी खेड़ानाहर सिंह माता के निकट सामने से आ रहे एक वाहन को बचाने के प्रयास में उसने ट्रैक्टर से अपना नियंत्रण खो दिया. जिससे वह ट्रैक्टर सहित सड़क किनारे स्थित बिना मुंडेर के कुएं में जा गीरा.

इसे भी पढ़ें: मंगोड़ी की सब्जी का है ऐसा स्वाद, शरीर में प्रोटीन की मात्रा का लाता है अंबार

पुलिस मौके पर पहुंच बाहर निकलवाया
 चालक पन्नालाल मीणा ट्रैक्टर ट्राली और मिट्टी के नीचे दब गया. हादसे की सूचना मिलने पर धमोतर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से उसे बाहर निकलवाया. बाद में उसे निजी वाहन से जिला चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सको ने पन्नालाल को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक पन्नालाल के पिता बापूलाल की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है.घटना की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया हैं.  पिता के रिपोर्ट पर पुलिस जांच कर रही है. 

इसे भी पढ़ें:पनीर चीले का ऐसा स्वाद, लंबी कतारो में लोग लगकर लेते हैं जायके का मजा

इसे भी  पढ़ें: पेंटिंग के माध्यम से दिया मतदान जागरूकता का संदेश, प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित

Trending news