बारिश से उपजे हालात का एसडीएम ने लिया जायजा, 2 KM नंगे पैर चलकर की निगरानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306722

बारिश से उपजे हालात का एसडीएम ने लिया जायजा, 2 KM नंगे पैर चलकर की निगरानी

  प्रतापगढ़ जिले के अरनोद एसडीएम जीतू कुलहरी एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. जिले में सोमवार रात से हो रही भारी बारिश के बाद हालात बदतर हो गए हैं. जगह-जगह पानी का जमावड़ा लगा हुआ है. क्षेत्र के नदी नाले ऊफान पर है.

बारिश से उपजे हालात का एसडीएम ने लिया जायजा, 2 KM नंगे पैर चलकर की निगरानी

प्रतापगढ़:  प्रतापगढ़ जिले के अरनोद एसडीएम जीतू कुलहरी एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. जिले में सोमवार रात से हो रही भारी बारिश के बाद हालात बदतर हो गए हैं. जगह-जगह पानी का जमावड़ा लगा हुआ है. क्षेत्र के नदी नाले ऊफान पर है. क्षेत्र के लोगों की परेशानियों को करीब से जानने के लिए एसडीएम ने भारी बारिश और ऊफान पर चल रहे नदी नालों के बीच पहुंच गई.  एसडीएम जीतू कुलहरी अपने मातहत अधिकारियों के साथ सुबह से ही उपखंड क्षेत्र के दौरे पर रहीं.

इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के सभी नदी नालों के साथ तालाब और बांधों का भी निरीक्षण किया. इस दौरान एसडीएम कुलहरी क्षेत्र के केसरपुरा तालाब का निरीक्षण करने के लिए पहुंची, लेकिन तालाब तक पहुंचने की राह आसान नहीं थी. ऐसे में एसडीएम बहते नाले को पार करने से भी नहीं हिचकी. एसडीएम कुलहरी के साथ मौजूद अधिकारी और कर्मचारी जहां जूते पहन कर क्षेत्र का निरीक्षण कर रहे थे.  वहीं,  एसडीएम नंगे पांव चल रही थीं.

अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

इसी बीच वह लगभग 2 किलोमीटर खेतों के बीच पैदल चलकर केसरपुरा तालाब पहुंची और वहां की स्थिति का जायजा लिया. साथ ही मौके पर अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान जिसने भी इस युवा एसडीएम को देखा तो उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सका. इधर एसडीएम की इस कार्यशैली की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ हो रही है.

Reporter- Vivek Upadhyay 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news