close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रतापगढ़: मकान की कुंडी लगा 28 तोला सोना और 60 हजार की नगदी ले उड़े चोर, मामला दर्ज

मैने अपने बच्चों के कमरे की सांकल खोली तथा अन्य कमरों में देखा तो वहां चोरी हो चुकी थी. चोर घर की अलमारी और पेटी आदि के ताले तोड़कर उसमे पड़े सोने चांदी के जेवर और नगदी आदि चुरा ले गए.

प्रतापगढ़: मकान की कुंडी लगा 28 तोला सोना और 60 हजार की नगदी ले उड़े चोर, मामला दर्ज
फाइल फोटो

प्रतापगढ़: जिले के छोटीसादड़ी क्षेत्र के सुबी में तड़के करीब 3.30 बजे के लगभग अज्ञात चोर एक मकान में घुस कर गहने और नगदी चुरा ले गए. सुबी के अम्बालाल जाट ने छोटीसादड़ी थाने में रिपोर्ट दी है कि वह और उसका परिवार मकान की छत पर सो रहा था. पुत्रवधू और पुत्र कमरे में सो रहे थे. तभी पुत्र ने फोन लगाया तो उठकर आया. देखा तो मेरे बच्चों के कमरे के बाहर की साकंल लगी हुई थी. 

बाकी कमरों के ताले टूटे हुए थे. मैंने अपने बच्चों के कमरे की सांकल खोली तथा अन्य कमरों में देखा तो वहां चोरी हो चुकी थी. चोर घर की अलमारी और पेटी आदि के ताले तोड़कर उसमे पड़े सोने चांदी के जेवर और नगदी आदि चुरा ले गए. चुराए गए जेवरों में सोने के पाटलिया, सोने का मंगलसूत्र, सोने का बाजुबंद, गले का हार, 2 अंगूठी, 2 कान के झुमके, 2 सोने की टॉप्स, दो जोड़ी सोने का टीका, 2 जोड़ नथड़ी, गले की चैन, 2 चांदी का कंदोरा, चांदी का कमर बंद, दो-तीन जोडी चांदी की पायजेब आदि करीब 28 तोला सोना के गहने और 4 किलो चांदी के जेवर और करीब 60 हजार रूपए नगदी चुरा ले गए.

पुलिस थाना अधिकारी रविन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना कर संदिग्ध व्यक्तियों के नाम सामने आए हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है. जल्दी मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.