पुलवामा अटैक: युवक की शहीदों को अनोखी श्रद्धांजलि, शरीर पर टैटू से लिखवाया नाम

शरीर का हर हिस्सा शहीदो के नाम. शहादत को सलाम का अनूठा तरीका. बीकानेर के गोपाल सहारन ने अपने शरीर पर शहीदो के नाम कर दिया है.

पुलवामा अटैक: युवक की शहीदों को अनोखी श्रद्धांजलि, शरीर पर टैटू से लिखवाया नाम
गोपाल के इस तरीके के बाद लोग इन्हें चलता फिरता वार मेमोरियल बोलने लगे हैं.

बीकानेर/ रौनक व्यास: देश की रक्षा में शहादत देने वाले जवानों से देश के हर नागरिक को दिल से प्यार है लेकिन शहीद की शहादत को एक अनोखे अन्दाज में सलाम करने का अनोखा काम कर रहा हैं एक शख्स जिसका नाम गिरधर है. गिरधर ने युवाओं में दिखने वाले टैटू के मायने ही बदल दिए हैं. जहां युवकों के लिए फैशन का एक जरिए माने जाने वाले टैटू को एक नया आयाम दिया है. गोपाल ने अपने पूरे शरीर पर पुलवामा में शहीद हुए जवानो के नाम के टैटू बनवाए हैं.

शरीर का हर हिस्सा शहीदो के नाम. शहादत को सलाम का अनूठा तरीका. बीकानेर के गोपाल सहारन ने अपने शरीर पर शहीदो के नाम कर दिया है. जिन शहीदो ने खुद को देश के नाम किया उनकी शहादत को सलामी के लिए गोपाल ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है. गोपाल ने अपने शरीर की बेक पर पुलवामा में शहीद हुए सभी जवानों का नाम गुदवाया हैं जो अपने आप में राष्ट्रीय प्रेम की अनोखी मिसाल है.

पूरे देश में हर कोई अपने अपने तरीके से देश पर न्योछावर हुए जवानों को नमन कर रहा है. ऐसे में गोपाल के इस तरीके के बाद लोग इन्हें चलता फिरता वार मेमोरियल का नाम दे रहे हैं. सेना के जज्बे से उत्साहित गोपाल ने अपने शरीर पर शहीदो के नाम लिखवाए हैं. वहीं गोपाल का कहना की उनके छोटे से गांव में स्मारक नहीं हैं, शहीदों को हमेशा याद रखा जाए ऐसे में सेना के जज़्बे को देखा तो दिल में कुछ करने का ख्याल आया और पुलवामा में शहीद हुए जवानों को सलाम करने के लिए ये टैटू बनवा लिया.