ACB की बड़ी कार्रवाई, रिश्वतखोरी के केस में Dausa और बांदीकुई SDM को किया Arrest

दौसा एसडीएम (Dausa SDM) पुष्कर मित्तल (Pushkar Mittal) को पांच लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते हुए गिरफ्तार किया है.

ACB की बड़ी कार्रवाई, रिश्वतखोरी के केस में Dausa और बांदीकुई SDM को किया Arrest
अधिकारियों को आमने-सामने बिठाकर एसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

जयपुर/दौसा: जयपुर देहात एसीबी (Jaipur Dehat ACB) की टीम ने आज दौसा (Dausa) में दो बड़ी कार्रवाई करते हुए घूसखोर अधिकारियों (Corrupt Officers) को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- Bhilwara में 7 हजार की रिश्वत लेते हैडकांस्टेबल गिरफ्तार, जानिए किस एवज में मांगी राशि

दौसा एसडीएम (Dausa SDM) पुष्कर मित्तल (Pushkar Mittal) को पांच लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते हुए गिरफ्तार किया है. वहीं, बांदीकुई एसडीएम (Bandikui SDM) पिंकी मीणा (Pinky Meena) को ₹10,00,000 की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- कोटा में ACB की हत्थे चढ़ा ASI, 20 हजार की रिश्वत के साथ गिरफ्तार

पूरी कार्रवाई एसीबी के एएसपी नरोत्तम वर्मा (Narottam Verma) के नेतृत्व में अंजाम दी गई. बांदीकुई एसडीएम पिंकी मीणा को दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल के निवास पर लाया गया है. दोनों अधिकारियों को आमने-सामने बिठाकर एसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

एसीबी के एएसपी नरोत्तम वर्मा (Narottam Verma) ने बताया कि हाईवे निर्माण कंपनी से दोनों अधिकारियों ने रिश्वत की मांग की थी, जिसके चलते शिकायत का सत्यापन करवाने के बाद कार्यवाही को अंजाम दिया गया है.

फिलहाल एसीबी की कार्यवाही दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल के निवास पर जारी है, वहीं, एसीबी की टीम में घूसखोर अधिकारियों के अन्य ठिकानों पर भी छापामारी की कार्रवाई कर रही है. जांच के बाद इस कार्रवाई में अन्य लोगों के भी जद में आने की उम्मीद है.

आशुतोष शर्मा के साथ लक्ष्मीअवतार.