राजस्थान: शराब के नशे में धुत्त अध्यापकों की करतूत, 8 छात्रों के साथ की मार-पीट

मॉडल स्कूल के प्रिंसिपल ने उन्हें छुड़ाया. मारपीट के भय से वापस देसुरी पहुंचने पर पीड़ित छात्रों ने अपने अभिभावकों को सारा घटनाक्रम बताया.

राजस्थान: शराब के नशे में धुत्त अध्यापकों की करतूत, 8 छात्रों के साथ की मार-पीट
प्रतीकात्मक तस्वीर

पाली: राजस्थान के पाली के देसुरी के मॉडल स्कूल के दो अध्यापकों द्वारा 8 छात्रों के साथ मारपीट का एक मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रों द्वारा जब अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई तो सभी छात्रों के परिजनों ने आक्रोशित होकर अध्यापकों के विरुद्ध देसुरी एसडीएम और मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन देकर सख्त कार्यवाही की मांग की गई. 

छात्रों ने बताया कि पांच दिवसीय शैक्षनीक भ्रमण पर उन्हें उज्जैन सहित कई स्थलों पर ले जाया गया था. मगर देर रात दस बजे के करीब दो अध्यापक जिनमे हरीश बावल और चतुर्भुज नामक अध्यापकों के नाम शामिल हैं ने शराब के नशे में चलती बस को रुकवाकर आठ छात्रों को बस में पीछे की ओर ले जाकर उन्हें पीटा गया. 

इस दौरान मॉडल स्कूल के प्रिंसिपल ने उन्हें छुड़ाया. मारपीट के भय से वापस देसुरी पहुंचने पर पीड़ित छात्रों ने अपने अभिभावकों को सारा घटनाक्रम बताया. जिस पर छात्रों के अभिभावकों ने एसडीएम और मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन देकर शराबी शिक्षकों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की है.