close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: गरीब बच्चों के साथ कैबिनेट मंत्री ने मनाया जन्मदिन, काटा केक

जन्मदिन का केक काटने के बाद बच्चों ने मंत्री रमेश मीणा से साथ में फोटो खींचवाने का आग्रह किया जिसे मंत्री ठुकरा नहीं सके

राजस्थान: गरीब बच्चों के साथ कैबिनेट मंत्री ने मनाया जन्मदिन, काटा केक
फोटो खींचने के दौरान मंत्री रमेश मीणा ने खुद ही फोन थामा

ललित कुमार/जयपुर: कटपूतली नगर के बच्चों के लिए आज का दिन कुछ खास रहा क्योंकि उनके बीच में जन्मदिन मनाने पहुंचे थे कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा. खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा का आज जन्मदिन था और विधानसभा से सीधे कटपूतली नगर पहुंचे. कटपूतली नगर स्थित स्कूल में पहुंचकर रमेश मीणा ने केक काटा और बच्चों को उपहार भी भेंट किए. केक काटने के बाद रमेश मीणा ने सभी बच्चों को अपने साथ से केक खिलाया. इस दौरान रमेश मीणा की पत्नी भी उनके साथ रही.

गरीब बच्चों क साथ मंत्री ने ली सेल्फी
जन्मदिन का केक काटने के बाद बच्चों ने मंत्री रमेश मीणा से साथ में फोटो खींचवाने का आग्रह किया जिसे मंत्री ठुकरा नहीं सके. फोटो खींचने के दौरान मंत्री रमेश मीणा ने खुद ही फोन थामा और बच्चों के साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दी. मंत्री रमेश मीणा ने सभी बच्चों को उपहार भी दिए.

बच्चों के साथ जन्मदिन मनाकर मिलती है खुशी
जन्मदिन मनाने के बाद मंत्री रमेश मीणा ने कहा की बच्चों के बीच में आकर काफी खुशी मिलती है. इसके साथ ही हर साल अपना जन्मदिन बच्चों के साथ ही मनाता हूं. आज विधानसभा के बाद सीधे बच्चों के बीच में पहुंच और मेरे आने से बच्चों को जो खुशी मिली उससे दोगुनी खुशी मुझे मिली है.

गौरतलब है कि राजस्थान की नवगठित पन्द्रहवीं विधानसभा का पहला सत्र मंगलवार को शुरू हो गई. विधानसभा के तय कार्यक्रम के अनुसार, राज्य सरकार के प्रस्ताव के मुताबिक राज्यपाल ने विधानसभा के नये अध्यक्ष के निवार्चन के लिए 16 जनवरी की तारीख तय की है. उल्लेखनीय है कि 200 सीटों वाली विधानसभा में 199 सीटों के लिए सात दिसंबर को मतदान हुआ था. राज्य की रामगढ़ सीट पर चुनाव स्थगित कर दिया गया था जहां अब  28 जनवरी को मतदान होना है.