राजस्थान: रामगढ़ उपचुनाव से पहले प्रत्याशी लगातार दे रहे हैं विवादित बयान

जगत सिंह ने जब से बसपा के प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है तब से ही वह कई बार विवादित बयान देते नजर आ चुके हैं. 

राजस्थान: रामगढ़ उपचुनाव से पहले प्रत्याशी लगातार दे रहे हैं विवादित बयान
फाइल फोटो

रामगढ़/प्रमोद कुमार: अलवर में होने वाले रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशियों के विवादित बयान लगातार सामने आ रहे हैं. बसपा और कोंग्रेस प्रत्यशी को तो चुनाव आयोग नोटिस भी जारी कर चुका है, लेकिन लगता है प्रत्याशियो को इसकी जरा भी परवाह नहीं है. बसपा प्रत्याशी का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमे प्रत्याशी जगत सिंह लगातार अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

इतना ही नहीं एक बलात्कार के मामले में आरोपियों को पुलिस द्वारा 24 घंटे में गिरफ्तार नहीं करने पर आरोपियों के घर मे आग लगाने की धमकी देते हुए भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, जगत सिंह ने जब से बसपा के प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया है तब से ही वह कई बार विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं. जगत सिंह का यह बयान भी काफी चर्चा का विषय बना जब उन्होंने कहा मैं पत्थर का जवाब एके 47 से देता हूं. साथ ही अशोक गहलोत, वसुंधरा राजे ओर प्रधानमंत्री मोदी को भी चेतावनी भरे शब्दो में कहा आ जाओ सबकी पेटी बन्द कर भेजूंगा. इस वीडियो के वायरल होने के बाद रिटर्निंग अधिकारी ने संज्ञान लेते हुए नोटिस भी जारी कर दिया है.

वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान का भी एक वीडियो कुछ समय पहले वायरल हुआ था. जिसमें वो प्रचार के दौरान ग्रामीणों को बोल रही थीं कि चुनाव किसी भी हाल में जीतना है चाहे किसी का सिर ही क्यों न फोड़ना पड़े. जिसके बाद अब बसपा प्रत्याशी जगत सिंह अपने विवादित बयान के कारण फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें, इससे पहले उन्हें तीन बार चुनाव आयोग द्वारा विवादित बयान देने के चलते नोटिस जारी किया जा चुका है.