close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान CM अशोक गहलोत ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, 7.30 बजे PCC में होगा कार्यक्रम

अशोक गहलोत ने लिखा, 'हर वर्ष स्वाधीनता दिवस की वर्षगांठ हमें राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की रहनुमाई में देश की आजादी के लिए चली लड़ाई में स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा किये गये त्याग, बलिदान की याद दिलाती है. 

राजस्थान CM अशोक गहलोत ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, 7.30 बजे PCC में होगा कार्यक्रम
फाइल फोटो

जयपुर: देश आज 73वां स्‍वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस मौके पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश की जनता को ट्वीट करते हुए 73वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. सीएम अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हर साल स्वाधीनता दिवस की वर्षगांठ हमें राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की रहनुमाई में देश की आजादी के लिए की गई लड़ाई और स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा किए गए त्याग और बलिदान की याद दिलाती है.

अशोक गहलोत ने लिखा, 'हर वर्ष स्वाधीनता दिवस की वर्षगांठ हमें राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की रहनुमाई में देश की आजादी के लिए चली लड़ाई में स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा किये गये त्याग, बलिदान की याद दिलाती है. साथ ही यह दिन हमें भविष्य की चुनौतियों के लिए तैयार रहने का संदेश भी देता है.

यहां देखें सीएम गहलोत का ट्वीट

आपको बता दें, सुबह 7 बजे अशोक गहलोत मुख्यमंत्री निवास पर झंडारोहण करेंगे. जिसके बाद वह सुबह 7.30 बजे पीसीसी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे और 8 बजे बड़ी चौपड़ा में ध्वजारोहण करेंगे. इसके बाद सीएम गहलोत 9 बजे सवाई मानसिंह स्टेडियम में आयोजित राज्यस्तरीय कार्यक्रम में शामिल होंगे और 11 बजे शासन सचिवालय के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.