कुंभलगढ़ CO की टीम की बड़ी कार्रवाई, अफीम डोडा चूरा तस्करी करते 2 तस्करों को दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1212703

कुंभलगढ़ CO की टीम की बड़ी कार्रवाई, अफीम डोडा चूरा तस्करी करते 2 तस्करों को दबोचा

कुंभलगढ़ सीओ नरेश कुमार शर्मा के सुपरविजन में चारभुजा थाने के एसएचओ भवानी शंकर की टीम ने मोराणा तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान दो तस्करों को दबोचा है, जिनके पास से लगभग 276 किलो अवैध अफीम डोडा चूरा बरामद किया गया है.

कुंभलगढ़ CO की टीम की बड़ी कार्रवाई, अफीम डोडा चूरा तस्करी करते 2 तस्करों को दबोचा

Rajsamand: राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के निर्देशन में चल रहे तस्कर धरपकड़ अभियान के तहत तस्करों को पकड़ने में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

बता दें कि कुंभलगढ़ सीओ नरेश कुमार शर्मा के सुपरविजन में चारभुजा थाने के एसएचओ भवानी शंकर की टीम ने मोराणा तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान दो तस्करों को दबोचा है, जिनके पास से लगभग 276 किलो अवैध अफीम डोडा चूरा बरामद किया गया है.

पकड़े गए दोनों तस्करों का नाम राजू माली और बंशी बंजारा है. फिलहाल इन तस्करों से पुलिस की पूछताछ जारी है. कार्रवाई को लेकर पुलिस ने बताया कि इन तस्करों को थाना इलाके में लगी नाकाबंदी के दौरान दबोचा गया है. यह खाली कैरेट की आड़ में एस्कोर्टिंग कर रहे थे तो वहीं पिकअप और एस्कोटिंग में काम में ली जा रही एक कार को भी जब्त किया गया है.

क्या बोले थानाधिकारी भवानी शंकर 
थानाधिकारी भवानी शंकर ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान​ पिकअप को रोका गया था लेकिन उसने स्पीड बढ़ा दी. इस पर पुलिस के जवानों ने पीछा करते हुए कुछ ही दूरी पर इन्हें धर-दबोच लिया. फिलहाल इन तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Reporter- Devendra Sharma

 

यह भी पढे़ं- ज्योतिष: कभी भी हाथों से न गिरने दें ये 3 चीजें, जिंदगी में मिलेगी तरक्की ही तरक्की!

यह भी पढे़ं- लंबे समय की बीमारियों से तुरंत मिलेगा छुटकारा! तुरंत करके देखें ये चार उपाय

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news