भीम MLA पर भड़कीं दीया कुमारी, कहा- सिटी पैलेस में कदम रखने की जुर्रत ना करें, CM के लिए भी कहा ये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1467949

भीम MLA पर भड़कीं दीया कुमारी, कहा- सिटी पैलेस में कदम रखने की जुर्रत ना करें, CM के लिए भी कहा ये

भाजपा का जनआक्रोश रथ यात्रा कार्यक्रम आज राजसमंद स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित हुआ. जहां से राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने राजसमंद जिले की चारों विधानसभा सीट के लिए जनआक्रोश रथों को रवाना किया.

भीम MLA पर भड़कीं दीया कुमारी, कहा- सिटी पैलेस में कदम रखने की जुर्रत ना करें, CM के लिए भी कहा ये

Rajsamand : भाजपा का जनआक्रोश रथ यात्रा कार्यक्रम आज राजसमंद स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित हुआ. जहां से राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने राजसमंद जिले की चारों विधानसभा सीट के लिए जनआक्रोश रथों को रवाना किया. बता दें कि रथों को रवाना करने से पहले पुजारी द्वारा सांसद दीया कुमारी को जन आक्रोश रथ की पूजा अर्चना करवाई गई और इसके बाद रथों को राजसमंद, नाथद्वारा, कुम्भलगढ़ और भीम विधानसभा के लिए रवाना किए गए. भाजपा इन रथों के जरिए गहलोत सरकार के चार साल में घटी घटनाओं को पुरजोर तरीके से उठाएगी तो वहीं जनता से उनकी समस्याओं को विस्तार से सुना जाएगा. इन रथों में शिकायत पेटी भी रखी गई है. वहीं एक हेल्पलाइन नम्बर के साथ वेबसाइट भी जारी ​की गई है, इसके माध्यम से भी जनता अपनी समस्या भाजपा को बता सकती है.

राजसमंद भाजपा कार्यालय में आयोजित हुए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद दीया कुमारी ने गहलोत सरकार के साथ-साथ भीम से विधायक सुदर्शन सिंह रावत पर भी जमकर निशाना साधा. सांसद दीया कुमारी ने कहा कि डीएमएफटी की मीटिंग में जब मैंने आवाज उठाई तो भीम विधायक रावत को अच्छा नहीं लगा और अगले ही दिन कहते हैं कि यह सिटी पैलेसे नहीं है. इस पर सांसद दीया कुमारी ने कहा कि सिटी पैलेस के अंदर आने की भी जुर्रत भी नहीं करना. दीया कुमारी ने विधायक रावत को लेकर कहा कि अपने आप संभल लो, क्योंकि कुछ ही दिनों के मेहमान हो तुम भी और तुम्हारे मुख्यमंत्री जी भी.

वहीं सांसद ने राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि भारत जोड़ने से पहले तुम अपनी पार्टी को तो जोड़ कर दिखा दो. आज राजस्थान की स्थित ऐसी हो गई है कि महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगी हैं. उन्होंने गहलोत सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान को इन्होंने आतंकवाद बनाकर रख दिया है. राजस्थान में बढ़ रहे अपराधों की संख्या को देखते हुए अब ऐसा लगाता है कि अब ज्यादा फर्क नहीं है तालिबान और राजस्थान में.

बता दें कि राजसमंद की भीम विधानसभा के अंतर्गत आने वाले देवगढ़ थाना इलाके में हाल ही में एक पुजारी को जिंदा जलाने के मामले में भीम के पूर्व विधायक हरि सिंह रावत ने कांग्रेस के मौजूदा विधायक सुदर्शन सिंह रावत पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भीम में आज ये स्थिति है कि भीम विधायक की अनुमति के बिना कुछ हो ही नहीं सकता. तो वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि भीम विधायक ने जमीन हासिल करने के लिए नकली सोसायटी बनवाई और सबसे बड़ा पाप पुजारी दंपति पर आग लगवाने का काम किया. अपने संबोधन के दौरान हरिसिंह रावत ने सभी कांग्रेसी विधायकों पर भ्रष्टाचार का अरोप भी लगाया.

राजसमंद भाजपा कार्यालय में आयोजित हुए जनआक्रोश रथ यात्रा कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, जिला उपाध्यक्ष अशोक रांका, विधायक दीप्ति माहेश्वरी, विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, पूर्व विधायक हरिसिंह रावत, पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक, केलवाड़ा सरपंच व जीएसएस अध्यक्ष प्रेमसुख शर्मा, भाजपा नेता नर्बदा शंकर पालीवाल, कुंभलगढ़ के मंडल अध्यक्ष दीनदयाल गिरी, कुलदीप सिंह ताल सहित भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे तो वहीं मंच का संचालन जिला महामंत्री व देवगढ़ नगर पालिका चेयरमैन शोभालाल रेगर द्वारा किया गया.

ये भी पढ़े..

गहलोत का भारत जोड़ो यात्रा को लेकर दौरा, कोटा और झालावाड़ में तैयारियों का लिया जायजा

किसानों को छल रहीं फर्टिलाइजर कंपनियां, ऐसे करते हैं मिलावट का खेल, गुणवत्ता जांच में 42 सैंपल फेल

Trending news