Kumbhalgarh: पत्नी का खोया हुआ प्यार पाने के लिए सास की हत्या,आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1469213

Kumbhalgarh: पत्नी का खोया हुआ प्यार पाने के लिए सास की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

वृद्ध महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनके दामाद ने ही उन्हें मौत के घाट उतारा था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अपनी पत्नी का खोया हुआ प्यार पाने के लिए मैंने सास की हत्या की थी. 

Kumbhalgarh: पत्नी का खोया हुआ प्यार पाने के लिए सास की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

Kumbhalgarh: राजसमंद के आमेट थाना इलाके में 72 घंटे पूर्व वृद्ध महिला की हुई हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है और आरोपी को धरदबोचा गया है. बता दें कि कुम्भलगढ़ डिप्टी नरेश कुमार शर्मा के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया था इस टीम ने कड़ी मेहनत के साथ हत्या की वारदात की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है.

वृद्ध महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उनके दामाद ने ही उन्हें मौत के घाट उतारा था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अपनी पत्नी का खोया हुआ प्यार पाने के लिए मैंने सास की हत्या की थी. आमेट थानाधिकारी देवेंद्र सिंह देवल के नेतृत्व में उनकी टीम ने आरोपी पिंटू कानोजा को गिरफ्तार किया है. बता दें कि हत्या के बाद थानाधिकारी देवेंद्र सिंह को कुछ सबूत मिले थे और इसी सबूत के आधार पर आरोपी को धरदबोचा गया है.

कार्रवाई को लेकर आमेट थानाधिकारी देवेंद्र सिंह देवल ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपी पिन्टू कनोजा ने बताया कि मृतका की छोटी बेटी से करीब 3 वर्ष पहले उसका विवाह हुआ था लेकिन पत्नी आरोपी पिंटू के साथ पारिवारिक जीवन नहीं बिताना चाहती थी और सांस अपनी बेटी को लेकर पीहर ले आई और तब से वह पीहर में ही रह रही थी.

आरोपी पिंटू जो कि मृतका का दामाद था. वह अपनी सास से नाराज चल रहा था इसी के चहते वह रात्रि के समय मृतका के घर पर आता है और महिला के गर्दन पर चाकू से वार कर फरार हो जाता है. जब इस मामले की गहनता से जांच की और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो यह व्यक्ति दिन में घुमता हुआ नजर आया और शक के आधार पर इसे पकड़ गया और पूछताछ की गई तो इसने अपना जुर्म कबूल किया. जिसके बाद इसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- Big accident in Bansur: बानसूर सड़क हादसे में चाचा, ताऊ समेत दो सगे भाइयों की मौत! शादी के लिए कपड़े खरीदकर आ रहा था परिवार

 

Trending news