राजसमंद में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, चौकी इंचार्ज, हेड कांस्टेबल के साथ दलाल ट्रैप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1486025

राजसमंद में एसीबी की बड़ी कार्रवाई, चौकी इंचार्ज, हेड कांस्टेबल के साथ दलाल ट्रैप

मुकदमे में नाम हटाने के एवज में परिवादी से रिश्वत की मांग की गई थी जिसकी शिकायत एसीबी में हुई और इस मामले को गंभीरता से लेते हुए यह कार्रवाई की गई. कार्रवाई के दौरान गोमती चौकी कार्यवाहक इंचार्ज डाउराम और उसके एक दलाल को गिरफ्तार किया है. 

एसीबी की बड़ी कार्रवाई.

ACB Action in Rajsamand: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने ट्रेप की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. मुकदमे में नाम हटाने के एवज में परिवादी से रिश्वत की मांग की गई थी जिसकी शिकायत एसीबी में हुई और इस मामले को गंभीरता से लेते हुए यह कार्रवाई की गई. कार्रवाई के दौरान गोमती चौकी कार्यवाहक इंचार्ज डाउराम और उसके एक दलाल को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार चारभुजा पुलिस थाने में दर्ज प्रकरण में आरोपी नहीं बनाने की एवज में 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो राजसमंद की टीम ने इन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

बता दें कि जयपुर एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर राजसमंद इकाई द्वारा आज कार्यवाही करते हुये डाउराम हैड कानिस्टेबल, पुलिस थाना चारभुजा, जिला राजसमंद एवं उसके दलाल भंवरनाथ (प्राईवेट व्यक्ति) को परिवादी से 20 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि ए.सी.बी. की राजसमंद इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके विरूद्ध दर्ज प्रकरण में आरोपी नहीं बनाने की एवज में डाउराम हैड कानिस्टेबल, पुलिस थाना चारभुजा, जिला राजसमंद द्वारा उसके दलाल भंवरनाथ (प्राईवेट व्यक्ति) के माध्यम से 20 हजार रूपये की रिश्वत राशि मांगकर परेशान किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- योजनाओं के लिए बजट पूरा, लेकिन खर्च अधूरा, एक दर्जन विभाग खर्चा करने में 'फिसड्डी'

जिस पर एसीबी, उदयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस राजेन्द्र प्रसाद गोयल के सुपरवीजन में एसीबी की राजसमंद इकाई के उप अधीक्षक पुलिस अनूप सिंह के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन किया जाकर आज उनकी टीम द्वारा ट्रेप कार्यवाही की गई और राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. बता दें कि एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ जारी है.

Trending news