Rajsamand: बहन अवैध संबंधों में कर रही थी रंगरेलियां, भाईयों ने किया कुछ ऐसा कि रूह कांप गई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345381

Rajsamand: बहन अवैध संबंधों में कर रही थी रंगरेलियां, भाईयों ने किया कुछ ऐसा कि रूह कांप गई

पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के निर्देशानुसार शिवलाल बैरवा अतिरिक्त पुलिस राजसमंद और राजेन्द्र सिह वृताधिकारी वृत भीम के निकटतम सुपरविजन में थानाधिकारी गजेन्द्र सिंह मय जाब्ते द्वारा घटना पर त्वरित कार्रवाई करते हुये मामले के आरोपी ईश्वर सिंह व भगवत सिंह को भीम पुलिस ने 24 घण्टे अन्दर राउण्ड अप कर लिया. 

Rajsamand: बहन अवैध संबंधों में कर रही थी रंगरेलियां, भाईयों ने किया कुछ ऐसा कि रूह कांप गई

Bhim: राजसमंद की भीम थाना पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों आरोपी रिश्ते में सगे भाई हैं, इन्हें अपनी बहन के अवैध संबंधों का पता चलने पर देवीसिंह को मौत के घाट उतार दिया. पकड़े गए दोनों आरोपियों का नाम ईश्वर सिंह और भगवत सिंह है. पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बताया कि मृतक देवी सिंह का उनकी बहन से गत 1 वर्ष से अवैध संबंध था.  आपको बता दें कि भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह राठौड़ के निर्देशन पर भीम थानाधिकारी गजेंद्र सिंह की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

राजसमंद जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इस मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी के निर्देशानुसार शिवलाल बैरवा अतिरिक्त पुलिस राजसमंद और राजेन्द्र सिह वृताधिकारी वृत भीम के निकटतम सुपरविजन में थानाधिकारी गजेन्द्र सिंह मय जाब्ते द्वारा घटना पर त्वरित कार्रवाई करते हुये मामले के आरोपी ईश्वर सिंह व भगवत सिंह को भीम पुलिस ने 24 घण्टे अन्दर राउण्ड अप कर लिया. जिनसे घटना के संबंध में अनुसंधान कर गिरफ्तार किया गया. हत्या के दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक देवी सिंह निवासी लक्ष्मीपुरा का उनकी बहन से गत 1 वर्ष से अवैध संबंध थे.

ये भी पढ़ें- राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा सूची में नाम होगा या नहीं? ये एक महीने में हो जाएगा तय, जल्द ही 18 लाख आवेदनों की होगी स्क्रूटनी

 

घटना के दिन आरोपियों ने अपनी बहन के पति कुशालसिंह के घर भेज दिया. इस घटना के बारे मे जब मृतक देवीसिंह को पता चला तो वह अपने घर लक्ष्मीपुरा से कुण्डाल की गुआर स्थित आरोपियों के घर पर पहुंच कर आरोपियों व उनके परिवार के सदस्यों के साथ लड़ाई झगड़ा करने लगे. जिस पर आरोपी ईश्वरसिंह व भगवतसिंह मृतक देवीसिंह के साथ लठ्ठ से मारपीट कर सिर में गंभीर चोटें पहुंचाकर देवीसिंह को गंभीर घायल अवस्था मे एनएच 8 पर स्थित कुण्डाल की गुआर तिराहे के पास बंद दुकानों के बाहर एकांत जगह पर पटक कर चले गये. 

जिसकी सुचना मृतक के परिजनों को मिलने पर मृतक को अस्पताल पहुंचाया. जिसने उपचार के दम तोड़ दिया. बता दें कि आरोपियों को गिरफ्तार करने में गठित की गई टीम में गजेन्द्र सिंह,पारसमल,अमर सिंह, निर्भयसिह, लालाराम, श्रवण कुमार, और विकास कुमार शामिल थे.

Trending news