आमेट में चोर आगे -आगे पुलिस पीछे-पीछे, खुले आम प्रशासन को दी चुनौती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257529

आमेट में चोर आगे -आगे पुलिस पीछे-पीछे, खुले आम प्रशासन को दी चुनौती

आमेट थाना इलाके में बुधवार को भी यानि लगातार तीसरे दिन चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.आमेट थाना इलाके में लगातार हो रही चोरी की वारदात से इलाके के लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

अज्ञात चोरों ने दो मंदिरों को निशाना बनाया.

Rajasmand: राजसमंद के आमेट थाना इलाके में बुधवार को भी यानि लगातार तीसरे दिन चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.आमेट थाना इलाके में लगातार हो रही चोरी की वारदात से इलाके के लोगों में आक्रोश व्याप्त है. बता दें कि बुधवार को आमेट थाना इलाके के जिलोला गांव में स्थित एक मकान पर चोरों ने धावा बोलाचोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

घर के मालिक नहीं होने होने का चोरों ने पूरा फायदा उठाया और घर में रखे आभूषण और नए कपड़ों पर चोरों ने हाथ साफ किया है. जानकारी के अनुसार मकान मालिक और परिवार के सदस्य आमेट से बाहर किसी रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में गए हुए हैं. चोरी की सूचना पड़ोसी द्वारा पुलिस और मकान मालिक को दी गई.

यह भी पढे़ं- सावधान हो जाएं राजस्थान के लोग, इन 25 जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट हुआ जारी

आपको बता दें कि आमेट थाना इलाके में इससे पहले अज्ञात चोरों ने दो मंदिरों को निशाना बनाया था. जहां से डूंगा खेड़ा के एक मंदिर से चोरों ने चांदी सोने के आभूषण पर हाथ साफ किया था तो वहीं अन्य आसन चौराहे पर स्थित मंदिर से दो दान पेटियों का ताला तोड़कर नकदी लेकर चोर फरार हुए थे, जिनका अभी तक कोई भी सुराग नहीं लगा है. इस पर ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है.

लगातार हो रही इस घटना के बाद लोगों दहशत में है. इलाके के लोग कह रहे है कि चोर मस्त होकर घटना को अंजाम दा रहे है वहीं पुलिस बेखबर है. दूसरी तरफ लोग चोर के आतंक से खौफजदा है.  

Reporter-Devendra Sharma

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news