Rajsamand: गोदाम से तेल के पीपे चोरी करने वाले गैंग का आरोपी गिरफ्तार, 210 पीपे बरामद
Advertisement

Rajsamand: गोदाम से तेल के पीपे चोरी करने वाले गैंग का आरोपी गिरफ्तार, 210 पीपे बरामद

राजसमंद जिले के नाथद्वारा गोदाम से तेल के पीपे चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है तो वहीं अन्य आरोपी की तलाश जारी है.

Rajsamand: गोदाम से तेल के पीपे चोरी करने वाले गैंग का आरोपी गिरफ्तार, 210 पीपे बरामद

Rajsamand: राजसमंद जिले के नाथद्वारा थाना पुलिस को चोरी के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. कुछ दिन पहले एक गोदाम से तेल के पीपे चोरी होने का मामला सामने आया था.  मामले पर  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गोदाम से तेल के पीपे चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है तो वहीं अन्य आरोपी की तलाश जारी है.

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

बता दें कि कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम  के जरिए पकड़े गए आरोपी से लगभग 210 सरसों और सोयाबीन के तेल के पीपे बरामद किए हैं. आपकों बता दें कि नाथद्वारा डिप्टी छगन पुरोहित के निर्देशन में थानाधिकारी पूरण सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. कार्रवाई को लेकर पुलिस ने बताया कि पीड़ित जितेन्द्र सुराणा ने 22 अगस्त  को नाथद्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि  उसकी  फर्म सुराणा ट्रेडिंग कंपनी जिसका एक गोदाम लालबाग चेचाणी जी के घर के पीछे नाथद्वारा में है. उसमें  विभिन्न ब्राण्ड के सरसों एवं सोयाबीन तेल के 15 किलो वाले पीपे रखे हुए रहते है.  इस गोदाम से अज्ञात चोर 210 तेल के पीपे चोरी करके ले गये हैं.

शादीशुदा महिला ने आशिक के साथ बसाई जिंदगी, भीड़ के साथ पहुंचा पति उठा ले गया

इस मामले की गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया और मुखबिर की सूचना पर आरोपी प्रकाश मीणा को धर दबोचा गया है और इसके अन्य साथी की तलाश जारी है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.

Trending news